Homeकैमूररेल पुलिस ने यात्री को लौटाया ट्रेन में छूटे आभूषण व नकदी

रेल पुलिस ने यात्री को लौटाया ट्रेन में छूटे आभूषण व नकदी

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत पंडित दीनदयाल उपाध्याय -गया रेलखंड पर अवस्थित भभुआ रोड स्टेशन की रेल पुलिस ने शुक्रवार को एक बार फिर से ईमानदारी की मिसाल पेश की है। जहां अजमेर सियालदह एक्सप्रेस में छूटे एक यात्री का आभूषण व नकदी को लौटाया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

यात्री एवं उसके परिजनों ने इसके लिए रेल पुलिस की सराहना की। इस मौके पर रेल एसपी ने भभुआ रोड स्टेशन के अध्यक्ष सुरेंद्र राय व उनके साथियों को धन्यवाद देते हुए आगे भी ईमानदारी के साथ कार्य करने को कहा। मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार को एक नंबर गवर्नमेंट कॉलोनी, थाना इंग्लिश बाजार, जिला मालदा, पश्चिम बंगाल निवासी नित्यानंद वर्मन सियालदह अजमेर एक्सप्रेस से शादी समारोह में शामिल होने के लिए डेहरी ऑन सोन आ रहे थे। वह भारतीय स्टेट बैंक के सेवा निवृत्ति मुख्य प्रबंधक है।

शुक्रवार को स्टेशन से उतरते समय ट्रेन में उनका पिट्ठू बैग छूट गया। जिसमें 11 हजार रुपए नगद 80 हजार रुपए मूल्य का सोने का चेन, 50 हजार मूल्य के सोने का टॉप्स व आवश्यक कागजात था। उक्त स्टेशन पर उतरने के कुछ देर बाद उन्हें पता चला कि बैग ट्रेन में छूट गया है। डेहरी ऑन सोन के स्टेशन प्रबंधक ने कोच अटेंडेंट, भभुआ रोड के  स्टेशन प्रबंधक व रेल पुलिस को सूचना किया। भभुआ रोड स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही ट्रेन में छूटे यात्री के बैग को सही सलामत बरामद कर लिया गया। इसके बाद रेल यात्री नित्यानंद वर्मन को सूचित किया गया। वे अपने स्वजनों के साथ थाना पहुंचे। अपने सामानों की पहचान की आश्वस्त होने के बाद उक्त सभी सामान उन्हें सुपुर्द कर दिया गया। वरीय पदाधिकारी को इसकी जानकारी दी गई। रेल पुलिस यात्रियों की सुरक्षा एवं सुखद यात्रा को लेकर तत्पर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments