Homeकुदरारेल ट्रैक से बरामद हुआ युवक का शव ट्रेन से गिरने की...

रेल ट्रैक से बरामद हुआ युवक का शव ट्रेन से गिरने की आशंका

Bihar: कुदरा, डीडीयू गया रेलखंड के कुदरा और पुसौली रेलवे स्टेशनों के बीच रविवार को रेलवे ट्रैक के पास से एक युवक का शव बरामद किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि मृत युवक रेल यात्री होगा। जिसकी ट्रेन से गिरने से मौत हो गई है। युवक के पास से कल्याण से पारसनाथ का रेल टिकट मिला है। हालांकि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना से संबंधित में जानकारी देते हुए कुदरा के स्टेशन मास्टर अजय कुमार के द्वारा बताया गया कि रविवार की भोर में रेल ट्रैक के पास शव पड़े होने की सुचना मिली। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। वही कुदरा थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि रेल कर्मी की सूचना मिलने पर पुलिस टीम को भेज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेजा गया। शव मिलने के स्थल से तहकीकात कर लौटे अवर निरीक्षक अक्षय कुमार ने बताया कि युवक का शव स्थानीय थानाक्षेत्र के कर्मा गांव से करीब 300 मीटर पश्चिम दिशा में रेल ट्रैक के पास से बरामद किया गया।

मृत युवक के माथे पर चोट के निशान और पर्स में रेल टिकट पाया गया। उसके पर्स से एक मोबाइल नंबर भी मिला, लेकिन उस पर संपर्क करने पर उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। पुलिस पदाधिकारियों ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम के बाद उसके शव को शीतगृह में अगले 72 घंटे तक के लिए पहचान के लिए रखा गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments