Homeनुआंवरेलवे ट्रैक से बरामद हुआ गल्ला व्यवसाई का शव

रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ गल्ला व्यवसाई का शव

Bihar: नुआंव,  कुढ़नी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरथ गांव के एक गल्ला व्यवसाई का कटा शव बक्सर जिला के चौसा स्थित दानी की कुटिया के रेलवे ट्रैक से रविवार की सुबह बरामद की गई है। मृत व्यवसायी की पहचान मोरथ गांव निवासी  भरत जायसवाल के रूप में की गई है। मिली जानकरी के अनुसार उक्त व्यवसायी नुआंव बाजार में रहकर गल्ले की खरीद बिक्री करता थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

दरसल शनिवार की सुबह वह कुछीला थाना के मुखराव गांव में ट्रैक्टर के साथ गेहूं खरीदने गए हुए थे। वही से उनका कुछ पता नहीं चला जबकि ट्रैक्टर उस गांव में ही खड़ा था। परिजनों द्वारा दोपहर बाद उनकी खोजबीन प्रारंभ की गई लेकिन उनका कहीं कुछ पता नही चला। बाद में परिजनों द्वारा कुछिला थाने में रात्रि करीब 11:30 बजे गुमासुदगी का आवेदन दिया गया।

मामले से सम्बंधित जानकारों देते हुए थानाध्यक्ष रूबी कुमारी ने बताया कि रात्रि में उनके पुत्र द्वारा फोन कर गुमशुदा होने की जानकारी दी गई। उस समय मैं गस्ती पर थी उनसे कहा गया कि आवेदन दे दीजिए आने के बाद मोबाइल ट्रेस किया जाएगा। रात्रि में आने के बाद मोबाइल ट्रेस करने का प्रयास किया गया लेकिन स्विच ऑफ होने के कारण लोकेशन ट्रेस नहीं हो पाया। सुबह टावर ट्रेस के लिए प्रयास किया जाता। पुलिस मुखराव गांव में जहां उनका ट्रैक्टर खड़ा था वहां भी गई थी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले हीं परिजनों द्वारा ट्रैक्टर को ले जाया जा चुका था। सुबह ग्रुप में सूचना मिली कि उक्त व्यक्ति का शव चौसा के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments