Homeसहरसारेड करने गई पुलिस बलों पर ग्रामीणों ने किया हमला पुलिस अधिकारी...

रेड करने गई पुलिस बलों पर ग्रामीणों ने किया हमला पुलिस अधिकारी हुए जख्मी

Bihar: सहरसा जिले के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र में ओपी प्रभारी द्वारा रेड करने के दौरान ग्रामीणों ने घेर कर पत्थर से किया जानलेवा हमला। जिसमें ओपी प्रभारी सहित एक पुलिसकर्मी हुआ जख्मी। दो जख्मी पुलिसकर्मी को सिर में चोट लगी है। घटना की सूचना जैसे ही सहरसा के सदर एसडीपीओ संतोष कुमार,एसपी एजाज हफीज मानी को मिली वह तुरंत बैजनाथपुर ओपी पहुंचकर दोनों जख्मी पुलिस कर्मी को गाड़ी में लाद कर सहरसा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News
घटना सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के खजूरी गांव की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक जख्मी पुलिस सब इंस्पेक्टर सह शिवित प्रभारी का नाम अरमोद कुमार है। वहीं दूसरे जख्मी पुलिस सब इंस्पेक्टर का नाम अरुण कुमार है। यह दोनों पुलिस अधिकारी पुलिस बलों के साथ बैजनाथपुर ओपी थाना क्षेत्र के खजूरी गांव रेड में गये थे। जहां ग्रामीणों के द्वारा घेर लिया गया और पत्थर बाजी किये जाने लगा। इस दौरान दोनों पुलिस अधिकारी जख्मी हो गए जख्मी होने के फौरन बाद दोनों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां दोनों जख्मी का इलाज चल रहा है और खतरे से बाहर है।

घटना की जानकारी मिलते हैं एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा निजी नर्सिंग होम पहुंचे और उन्होंने बताया कि बैजनाथपुर थानाध्यक्ष और एक जूनियर सब इंस्पेक्टर एक रेड में गए थे और उनके साथ दो तीन और पुलिसकर्मी थे जिनको ग्रामीणों के द्वारा घेर लिया गया और पत्थर बाजी भी किया गया। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने यह भी कहा कि यह रेड जो कंडक्ट किया गया था। एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार थे जो संदिग्ध हालत में दिखे थे उनका पीछा करते हुए यह लोग वहां गए थे अपराधी पकड़ भी लिए गए थे लेकिन ग्रमीणों के द्वारा जो घेर लिए गए थे उसी धक्का मुक्की में वो निकल गए। उन्होंने ये भी कहा गोली चलने की बात सामने आई है। जब पुलिस कर्मी को ग्रमीणों ने घेर लिया तो पुलिस ने एक आत्मरक्षार्थ गोली चलाई।पुलिस द्वारा ग्रमीणों की ऐडेन्टिफाई कर लिया गया है प्रथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments