Homeबेगूसरायरील बनाने से मना करनेे पर पत्नी ने कर दी पति की...

रील बनाने से मना करनेे पर पत्नी ने कर दी पति की हत्या

Bihar: बेगूसराय जिले में सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में पत्नी के द्वारा अपने ही पति की गला दबाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरसल बेगूसराय जिले के पड़ोसी समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के निवासी राम प्रवेश राय के पुत्र महेश्वर राय की शादी बेगुसराय जिला के खुदाबनपुर थाना क्षेत्र के फफत गांव के रीना देवी के साथ 6 साल पूर्व किया गया था। शादी के बाद पति पत्नी दोनों का जीवन खुशी-खुशी गुजर रहा था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

लेकिन इंस्टाग्राम पर फेमस बनने की नशा के कारण पत्नी अपने ही पति का हत्यारिन बन गई। पूरा घटना बेगुसराय जिला के खुदाबनपुर थाना क्षेत्र के फफत गांव की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्नी रीना देवी अपने मायके में रह रही थी, और इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर रील बनाकर फेमस होना चाहती थी और लाखों रुपया कमाना चाहती थी जो इसके पति महेश्वर राय को पसंद नहीं था।

रीना देवी को पति महेश्वर राय ने इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर रील बनाने से बार-बार मना कर रहा था, लेकिन पत्नी रीना देवी रील बनाने से नहीं मानती थी। इसी विवाद को लेकर पति-पत्नी में इतनी विवाद हो गया की पत्नी ने पति का ही गला दबाकर हत्या कर दिया। वही मृतक महेश्वर राय के बहनोई ने बताया कि इसकी पत्नी रीना देवी इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर रील बनाकर वायरल करती थी और इस रील बनाने का विरोध इसके पति महेश्वर राय के साथ पूरे परिवार करते थे फिर भी रीना देवी इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर रील बनाने से नहीं रुकती थी।

वही मृतक के भाई ने यह भी खुलासा किया की रीना देवी कुछ दिन से किसी लड़के से फोन पर बात भी करती और लगातार इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर रील बनाकर वायरल करती थी। महेश्वर राय अपने गांव विभूतिपुर थाना क्षेत्र से शनिवार की रात अपने ससुराल फफत गांव आया था और पत्नी रीना देवी को इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर रील बनाने से मना किया तो विवाद इतना बढ़ गया की पत्नी रीना देवी अपने कुछ सहयोगियों के साथ अपने पति को ही गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मृतक महेश्वर राय के परिवार में कोहराम मच गया परिजन देर रात घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा कि मृतक महेश्वर राय की शव को गायब करने के लिए ले जा रहा था, तब परिजन ने शव को ले जाने से रोका और पुलिस को घटना की सूचना दिया घटना की सूचना मिलते ही खुदाबनपुर थाना पुलिस अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments