Homeशिवहररील बनाने के दौरान खौलते दूध में गिरी बच्ची, मौत

रील बनाने के दौरान खौलते दूध में गिरी बच्ची, मौत

Bihar: शिवहर जिले के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदपुर कटसरी पंचायत के काजीपुर गांव में बुधवार की शाम मोबाइल से रील बनाने के दौरान खौलते दूध की हांडी में गिरकर एक बच्ची बुरी तरह से जख्मी हो गई।जिसके बाद बच्ची को स्थानीय अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद बच्ची को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जहां से पुनः बच्ची को मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया। जहां बुधवार की रात बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के काजीपुर निवासी उमेश साह की पुत्री सृष्टि कुमारी के रूप में की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार काजीपुर गांव में वृहद शिवचर्चा का आयोजन किया गया था। आयोजन स्थल के पास रसोई बनाया गया था। जहां बड़ी हांडी में सौ लीटर दूध उबाला जा रहा था।

आयोजन स्थल के पास युवा व बच्चे मोबाइल से रील बना रहे थे। इस दौरान गांव की कुछ लड़कियां मोबाइल से रील बना रही थी। जिसमें सृष्टि भी शामिल थी। रील बनाने के दौरान सृष्टि पीछे खौल रहे दूध में गिर पड़ी। जिससे वह उबल कर बुरी तरह जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा उसे पास स्थित अस्पताल में ले जाया गया। जहां से उसे रेफर कर दिया गया। मुजफ्फरपुर में इलाज के दौरान बुधवार की रात उसने दम तोड़ दिया है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments