Homeसारणरील बनाने के चक्कर में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत

रील बनाने के चक्कर में सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत

Bihar: सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र अंतर्गत नवल टोला आमी के समीप फोरलेन ओवरब्रिज के समीप मंगलवार की सुबह ट्रक बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। घटना से सम्बंधित जानकारी देते हुए घटना स्थल पर मौजूद आसपास के लोगों ने बताया कि आमी के समीप फोरलेन ओवरब्रिज पर दोनों युवक रील बना रहे थे। इसी दौरान ट्रक की टक्कर में उनकी मौत हो गई।  

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतक रवि रंजन
मृतक रवि रंजन

वही ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। मृतक की पहचान दरियापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर बथानी गांव निवासी सुरेश राय के पुत्र प्रकाश कुमार एवं दरियापुर निवासी रवि रंजन के रूप में की गई है। प्रकाश कुमार के पिता बैंक में मैनेजर है। घटना के सूचना मिलने पर दिघवारा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि प्रकाश कुमार दो भाई एवं तीन बहन है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दिघवारा थाना क्षेत्र के नवल टोला आमी के समीप फोरलेन ओवरब्रिज पर इसी महीने यातायात प्रारंभ हुआ है। यहां पर सुबह से लेकर शाम तक रील बनाने के लिए लड़के – लड़कियों की भीड़ लगी रहती है। शाम के समय तो प्रोफेशनल कैमरा लेकर लड़के- लड़कियां दिल बनाते हैं। इस दौरान पुल पर जाम की स्थिति रहती है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments