Homeभागलपुररिटायर्ड फौजी के अंधाधुंध फायरिंग से सड़क किनारे खड़ी बच्ची को लगी...

रिटायर्ड फौजी के अंधाधुंध फायरिंग से सड़क किनारे खड़ी बच्ची को लगी गोली, रेफर

Bihar: भागलपुर जिले के नवगछिया खरीक थाना क्षेत्र के तुलसीपुर में सोमवार की शाम एक दिन पूर्व हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट। इस दौरान रिटायर्ड फौजी ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसमे से एक गोली सड़क किनारे खड़ी बच्ची को लग गई। गोली बच्ची के बांयी कनपट्टी में लगी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघायल बच्ची की पहचान विजय यादव की  12 वर्षीय पुत्री अंशु कुमारी के रूप में की गई है। दरसल आठ राउंड हुई गोलीबारी की आवाज सुन कर वह घर से निकली जिसमे अंशु कुमारी के बांयी कनपट्टी में एक गोली लग गयी। इससे वह घायल हो गयी। परिजनों ने बच्ची को इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे मायागंज रेफर कर दिया गया। मामले को लेकर दूसरे पक्ष के पुतुल यादव ने खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में पुतुल यादव ने बताया है कि रविवार की शाम पड़ोस का ही रिटायर्ड फौजी धर्मवीर कुंवर उर्फ सिंटू दूध मांगने आया था। दूध नहीं दे पाने पर तू-तू, मैं-मैं की। फिर सोमवार को उसी विवाद को लेकर मारपीट करने लगा। पड़ोस के लोग बचाने दौड़े तो उसने राइफल से अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी।

पति को गोलीबारी करते देख उसकी पत्नी माधुरी देवी भी पथराव करने लगी। तकरीबन आठ राउंड गोलियां चलायी। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी अंशु को एक गोली लग गयी। वहीं पथराव में पुतुल की पत्नी रूचि देवी भी घायल हो गयी। इधर, माधुरी देवी ने भी पुतुल यादव व उसके परिवार वालों पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। सूचना पर पहुंचे खरीक थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने रिटायर्ड फौजी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि धर्मवीर पूर्व में भी फायरिंग करने के आरोप में  जेल जा चुका है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments