Homeचैनपुररास्ते की भूमि पर किया गया था अतिक्रमण प्रशासन का चला बुलडोजर

रास्ते की भूमि पर किया गया था अतिक्रमण प्रशासन का चला बुलडोजर

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मलिकसराय में रास्ते की भूमि पर किए गए अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला और रास्ते को अतिक्रमण मुक्त कर दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH NAYESUBAH

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम मलिकसराय के निवासी भानु यादव पिता स्वर्गीय जोखन यादव एवं गुलजार यादव पिता स्वर्गीय भरत यादव के द्वारा बिहार सरकार की भूमि जो कि रास्ते के रूप में उपयोग किया जा रहा था उस जमीन पर अतिक्रमण कर कब्जा कर लिया गया था।

ग्रामीणों को जब आने-जाने में परेशानी होने लगी तो इससे जुड़ी शिकायत आयोजित भूमि विवाद निराकरण शिविर में लोगों के द्वारा की गई, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई हैं, हालांकि अतिक्रमण हटाने के लिए अतिक्रमणकारियों को अंचल कार्यालय के माध्यम से काफी लंबा समय भी दिया गया मगर दिए गए समय अवधि में भी जब अतिक्रमण खाली नहीं किया गया तो यह कार्रवाई हुई है।

जानकारी देते हुए चैनपुर सीओ पुरेद्र कुमार सिंह के द्वारा बताया गया बिहार सरकार की भूमि जो कि रास्ते के रूप में उपयोग किया जा रहा था, उसपर स्थानीय दो लोगों के द्वारा कब्जा कर लिया गया था, उस कब्जे को हटवाते हुए भूमि को अतिक्रमण मुक्त कर दिया गया है, साथ ही अतिक्रमणकारियों को हिदायत दी गई है अतिक्रमण मुक्त किए गए भूमि पर दुबारा अगर फिर से उनके द्वारा अतिक्रमण किया जाता है तो विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments