Homeरामगढ़रामगढ़ में दवा दुकान पर ड्रग्स विभाग की छापेमारी

रामगढ़ में दवा दुकान पर ड्रग्स विभाग की छापेमारी

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ बाजार में मेडिकल दुकानों पर ड्रग विभाग के द्वारा छापेमारी करने का मामला सामने आया हैं। इस दौरान देवहलियां रोड स्थित एक मेडिकल दुकान में जब जांच की गई तो उसमें 11 प्रकार के अवैध दवाई बरामद की गई। जांच के क्रम में मेडिकल दुकान से 11 प्रकार की अवैध दवा मिला है। जिसको लेकर दुकान को सील कर दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए ड्रग इंस्पेक्टर शिवनारायण प्रसाद ने बताया कि रामगढ़ बाजार के अंकित मेडिकल हॉल को लेकर किसी के द्वारा लिखित शिकायत की गई थी। बताया गया था कि देवहलिया रोड में अबैध रूप से अंकिता मेडिकल हाल संचालित किया जा रहा है। शिकायत को ले गुरुवार को रामगढ़ थाना के पुलिस बल के साथ जाँच किया गया तो जाँच के क्रम में पाया गया कि मेडिकल हाल का लाइसेंस जिस जगह के लिए लिया गया है। वहा संचालित न होकर दूसरे जगह से संचालन किया जा रहा है।

जबकि जिस जगह के लिये लाइसेंस दिया जाता है। दुकान वही संचालित करने का प्रावधान है। इसके अलावा दुकान का बोर्ड भी नहीं था। ड्रग इंसेक्टर ने बताया कि रामगढ़ थाना के पुलिस पदाधिकारी के देखरेख में दुकान में 11 प्रकार की अबैध दवा पाई गई। निर्धारित जगह पर मेडिकल हाल नही होने व अबैध दवा जब्त होने को ले मेडिकल हाल को सील कर दिया गया है। साथ मेडिकल प्रावधान के अनुसार आगे की कार्यवाई की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments