Homeरामगढ़रामगढ़ के युवक की ससुराल में हत्या

रामगढ़ के युवक की ससुराल में हत्या

Bihar: कैमूर जिले के रामगढ़ के युवक की यूपी में हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरसल युवक यूपी के जमानियां थाना क्षेत्र के धुसका में ससुराल गया था। मृत युवक की पहचान सुभाष चौधरी के रूप में की गई है जो गोड़सरा गांव के नथुनी चौधरी का पुत्र बताये जा रहे है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

रामगढ़ थाना

जो मार्केट काम्प्लेक्स की दुकान में मोटरसाइकिल मिस्त्री का कार्य करता था। मामले में जमानिया पुलिस मृत युवक की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाष शुक्रवार को अपने बेटे के साथ अपनी पत्नी को लेने ससुराल गए थे। जहां रात में किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से विवाद हुआ। इसी विवाद में पत्नी ने डंडे से सिर पर प्रहार कर दिया।

जिसके कारण घटना पर ही सुभाष की मौत हो गई। बेटे के बयान पर मां निशा देवी के खिलाफ जमानियां थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। परिजनों ने बताया कि शनिवार को जमानियां पुलिस ने मृत युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया। शनिवार की देर शाम परिजन युवक का शव लेकर अपने गांव गोड़सरा लौट आए। बताया जाता है कि सुभाष को एक पुत्री व दो पुत्र हैं। तीनों रामगढ़ में ही पढ़ाई करते हैं। हत्या से पहले हुए विवाद के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments