Homeबिहारराज्यसभा सांसद के घर मिले नोटों की गड्डी पर पूर्व मंत्री नीरज...

राज्यसभा सांसद के घर मिले नोटों की गड्डी पर पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू का हमला

Bihar: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के घर से मिले नोटों के खजाना पर सियासत हुआ तेज विपक्षियों ने इसी बहाने कांग्रेस पर जम के साधा निशान। इसी बहाने भाजपा विधायक सह पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी पर लगाए गंभीर आरोप। उन्होंने कहा कि देखिए जिस तरह से कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर से नोट बरामद हुआ है। गिनती चल रही है, दूसरे दिन भी गिनती चल रही है, मशीन थक रही है, मशीन खराब हो रही है इसे स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी कितनी बड़ी घोटालेबाज पार्टी है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यही इतिहास रहा है कांग्रेस का दूसरा नाम है धोखेबाज व घोटालेबाज पार्टी। एक तरफ राहुल गांधी देश जोड़ो आंदोलन किए थे, पदयात्रा किए थे और उसके पदयात्रा में भी धीरज साहू साथ-साथ चल रहे थे। यही इनकी मोहब्बत की दुकान है और मैं तो स्पष्ट रूप से कहना चाह रहा हूँ ये जो मोहब्बत की दुकान दिखाना चाह रहे थे लोगों को ये जो मोहब्बत के दुकान से कैश बरामद हो रहे है इसका जबाव राहुल गांधी को देना चाहिए ।

आपके चहेते सांसद जो आपके साथ पदयात्रा कर रहे थे। आप भारत जोड़ो यात्रा नहीं कर रहे थे आप नोट कलेक्शन यात्रा चल रहे थे। मैं तो सीधे तौर पर राहुल गांधी को ही जिम्मेवार मानता हूं कि यह उन्हीं का पैसा बरामद हो रहा है। यह पूरी तौर पर 300 करोड़ अभी पार किया है। पता नहीं यह हजारों करोड़ पार करेगा। यह सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस का काला चेहरा है जो पूरे देश में अभी दिख रहा है। नीरज कुमार बबलू ने कहा सच मायने में देखा जाए तो जिस तरह से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद के घर पहले ईडी की छापेमारी हुई फिर रुपए का बड़ी खेप की बरामदेगी ने विपक्ष को एक बड़ा राजनीतिक हथियार दे दिया है। जिसका इस्तेमाल अब शुरू हो गया है जिसका सीधा प्रभाव आगामी संभावित लोकसभा चुनाव में भी देखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments