Homeबिहारराजद विधायक किरण देवी के घर ईडी की छापेमारी

राजद विधायक किरण देवी के घर ईडी की छापेमारी

 Bihar: राजद के वरिष्ठ नेता लालू यादव और तेजस्वी यादव के बेहद ही करीबी विधायक किरण देवी और पति पूर्व विधायक अरुण यादव के घर पर अहले सुबह पड़ी ईडी की छापेमारी। देर शाम तक करीब 14 घन्टा से छापेमारी जारी रहा। अगिआंव स्थित आवास के अलावे 2 अन्य स्थानों पर भी ईडी की छापेमारी चल रही है। करीब 10 लग्जरी गाड़ियों से ईडी के अधिकारी अगिआंव आवास के अंदर मौजूद है। उनके सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवान मुस्तैद किये गए है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

NS News

आपको बता दे की सुबह 5:00 बजे से ही अगिआंव स्थित किरण देवी के आवास पर अधिकारी पहुंचे है लेकिन विधायक किरण देवी और पति पूर्व विधायक अरुण यादव यहां मौजूद नही है। बावजूद ईडी के अधिकारी दास्तवेज जांच कर रहे है साथ ही किलानुमा आवास की नापी भी किये इसके अलावे आवास में मौजूद गाय और भैसों और गाड़ियों की गिनती किये। जिसमे लगभग 200 गाय और भैंस की गिनती की गई है। लालू यादव के लैंड फ़ॉर जॉब स्कैम को ले कर ईडी की जांच की बात की जा रही है। बताया जा रहा है कि लालू यादव के बेहद करीबी है पूर्व विधायक अरुण यादव और कुछ संपति इनके नाम पर भी खरीदा गया है। जिसकी जांच ईडी की टीम कर रही है।

पूर्व विधायक अरुण यादव पहले से ही सीबीआई की रडार पर चढ़े हुए हैं और पिछले साल उनके ठिकानों पर छापेमारी भी सीबीआई के द्वारा की गई थी। इसी क्रम में सीबीआई की टीम बीते जनवरी माह में आरजेडी विधायक किरण देवी के घर भी पहुंची थी और नोटिस थमाया था। मालूम हो कि अरुण यादव की पत्नी किरण देवी वर्तमान में संदेश विधानसभा क्षेत्र की राजद की विधायक हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में रेप केस में फंसे होने के कारण राजद ने अरुण यादव का टिकट काट कर उनकी पत्नी किरण देवी को अपना उम्मीदवार बनाया था। जिसके बाद किरण देवी भारी बहुमत से जीतकर संदेश की विधायक बनी।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments