Homeपटनाराजद ने 4 और सीटों के लिए तय किया प्रत्याशी

राजद ने 4 और सीटों के लिए तय किया प्रत्याशी

Bihar: पटना, बिहार में भले ही अभी तक महागठबंधन दलों के बीच सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है, लेकिन राजद  अपने सहयोगी दलों को लगातार ताकत दिखाने में लगी हुई है। लोकसभा चुनाव के पहले चार चरण के लिए अपने उम्मीदवार तय करने के बाद राजद ने उन्हें चुनाव चिह्न भी दे दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव

वही अब पार्टी की ओर से यह खबर सामने आ रही है कि लालू प्रसाद ने चार और सीटों पर प्रत्याशी तय कर दिए हैं। हालांकि अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटलिपुत्र सीट के लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती एक बार फिर चुनाव लड़ेगी, जहानाबाद सीट के लिए लालू प्रसाद के अपने खास नेता सुरेंद्र यादव को टिकट दिया है। जबकि महागठबंधन सरकार कृषि मंत्री रहते हुए नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रहे सुधाकर सिंह को राजद ने बक्सर से अपना उम्मीदवार बनाया है।

लालू प्रसाद यादव ने उजियारपुर से पूर्व मंत्री आलोक मेहता को पार्टी में अपना उम्मीदवार बनाया है। जल्द ही इन उम्मीदवारों को भी चुनाव चिह्न दे दिया जाएगा। आपको बता दें कि इससे पहले लालू प्रसाद ने गुरुवार को चरण के चार लोकसभा क्षेत्र नवादा, गया, जमुई एवं औरंगाबाद के उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न दिया था। जदयू छोड़कर राजद में आने वाले अभय सिंह कुशवाहा को औरंगाबाद से राजद उम्मीदवार बनाया था। नवादा से श्रवण कुशवाहा और गया से पूर्व मंत्री कुमार सर्वजीत जबकि जमुई से अर्चना रविदास को चुनावी सिंबल दिया गया है। अर्चना रविदास राजद नेता मुकेश यादव की पत्नी है।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments