Homeपटनाराजद ने वीआइपी को दी जाने वाली 3 सीटों का किया एलान

राजद ने वीआइपी को दी जाने वाली 3 सीटों का किया एलान

Bihar: पटना, राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) को तीन सीटें देने का फैसला किया गया है। वीआईपी को गोपालगंज, मोतिहारी और झंझारपुर सीटे दी गई है। दरसल शुक्रवार को राजद कार्यालय में आयोजित संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा मुकेश सहनी को दी जाने वाली सीटों का एलान कर दिया गया है

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

शुक्रवार को राजद कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा मुकेश सहनी के उपस्थिति में वीआईपी को दी जाने वाली सीटों का घोषणा किया गया। साथ ही तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा लोकसभा चुनाव के लिए हुआ हमारा यह गठबंधन विधानसभा चुनाव में भी जारी रहेगा। इसी क्रम में नेता प्रतिपक्ष ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा यह सरकार देश मे संविधान खत्म कर तानाशाही लाना चाहती है।

आपको बता दे कि मुकेश सहनी लोकसभा चुनाव की गतिविधियां शुरू होने के पूर्व से लगातार राजनीतिक दलों के साथ संपर्क बना कर चल रहे थे। एनडीए गठबंधन में बात नहीं बनी तो महागठबंधन के साथ उन्होंने बात शुरू की। सीटों को लेकर बात नहीं बन रही थी। लेकिन अंततः आज सहनी की मांग पूरी हुई और उनकी पार्टी तीन सीट पर बिहार में लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments