Homeऔरंगाबादराजद नेता के द्वारा सम्राट चौधरी पर प्राथमिक के लिए थाने में...

राजद नेता के द्वारा सम्राट चौधरी पर प्राथमिक के लिए थाने में दिया गया आवेदन

Bihar: औरंगाबाद, रोहिणी आचार्य एवं लालू प्रसाद यादव को लेकर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के बयान के बाद राजनीति तेज हो गई है। एक ओर जहां राजद नेता ने प्राथमिक की दर्ज करने के लिए दाउदनगर थाना में आवेदन दिया है वहीं दूसरी तरफ राजत नेताओं के द्वारा उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के वक्तव्य की निंदा की जा रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

गोरडीहा पंचायत की मुखिया कौशल्या देवी के प्रतिनिधि राजद नेता नागेंद्र सिंह ने थाना को दिए गए आवेदन में कहा है कि उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी रोहिणी आचार्य के विरुद्ध आपत्तिजनक बातें कहीं है, उन्होंने समाज में नारी जाति एवं पिता-पुत्री के पवित्र संबंध को बदनाम करने की कोशिश की है।

राज्य के इस बड़े संवैधानिक पद पर बैठकर ऐसी बात करने से समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचा है। उपमुख्यमंत्री की इस ओछी बात से समाज का ताना-बाना बिगड़ने का खतरा है और समाज बहुत व्यथित है। आवेदन में कहा गया है कि उपमुख्यमंत्री ने जानबूझकर ऐसा बोला है, जिससे पिता-पुत्री का संबंध शर्मसार हुआ है। यह भाषा महिलाओं को जानबूझकर अपमानित करने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके वक्तव्य सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जो आईटी एक्ट के प्रावधानों के विरुद्ध है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments