Homeपटनाराजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा...

राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना

Bihar: पटना,  राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भीतर से डरा हुआ आदमी अपने मन के डर को छुपाने के लिए जोर से बोलता है और पीएम मोदी की भी यही हाल है। रोजाना वह अपनी पीठ थपथपाते हुए एक से बढ़कर एक दावा कर रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का जो उत्सव मोदी ने जिस तरह से मनाया है उस तरह का उत्सव  देश ने कभी नहीं देखा था। वहां राम कहां थे, अंदर बाहर मोदी और सिर्फ़ मोदी ही थे। आगे शिवानंद तिवारी ने कहा की उस उत्सव का लक्ष्य भी आगामी लोकसभा चुनाव ही था। थोक भाव में जिस प्रकार भारत रत्न बांटा गया उसका लक्ष्य भी तो आगामी चुनाव ही है। अबकी बार 4 सौ पार, रोजाना इस उद्घोष का क्या मतलब। एक सशंकित प्रधानमंत्री अपने मन का डर निकाल रहे हैं।

अपने कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री को मालूम है कि पिछले यानी 2019 के चुनाव में उनको सिर्फ़ 39 प्रतिशत वोट ही मिले थे। मन सशंकित है। विपक्षियों में तालमेल हो गया तो हमारा खेल खत्म हो जा सकता है। इसलिए उनके निशाने पर कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दल हैं। साम, दाम,दंड , भेद , सहित तरकस के सभी तीर इस्तेमाल हो रहे हैं। लेकिन मन का डर निकल नहीं रहा है। इसलिए आजकल रोज़ाना ऊंची आवाज़ में एक से बढ़कर एक दावा हो रहा है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments