Homeजमुईराजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा, भाजपा का घोषणा पत्र...

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा, भाजपा का घोषणा पत्र है हवा- हवाई

Bihar: जमुई, राजद राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा के द्वारा भाजपा के घोषणा पत्र पर सवाल खड़ा किया गया तो विपक्ष के द्वारा भी राजद के परिवर्तन पत्र को लेकर सवाल खड़े कर दिए गए। जिन सवालों पर अपनी सफाई देते हए राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र की कोई दो चीज जो जनसरोकार की हो, जो अच्छी हो। उन्होंने कहा कि राजद के परिवर्तन पत्र में ठोस बातें है जबकि भाजपा का घोषणा पत्र हवा-हवाई है। उन्होंने कहा कि परिवर्तन पत्र में नौकरी की बात की गई है। भाजपा के घोषणा पत्र में नौकरी की बात नहीं है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

आगे उनके द्वारा कहा गया की वर्ष 2014 से 2024 तक 20 करोड़ नौकरी का हिसाब प्रधानमंत्री ने क्यों दबा दिया। ओल्ड एज पेंशऩ पर चुप्पी क्यों, रेलवे की बहाली क्यों बंद हो गई, सेना में अग्निवीर नाम की चीज क्यों आई। एक रिवाज के तहत भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। भाजपा को अपने घोषणा पत्र को फिर से रिवाइज करना चाहिए। राजद के परिवर्तन पत्र को लेकर मनोज झा ने कहा कि विपक्ष को इस बात की समझ नहीं है कि जो पार्टी दो सीट पर भी चुनाव लड़ती है, वो भी घोषणा पत्र जारी करती है और कहती है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वो अपने घोषणा पत्र के अनुसार कार्य करेगी। उन्होंने विपक्ष के साथियों को राजनीति शास्त्र का अध्ययन करने को कहा।

परिवर्तन पत्र में नौकरी देने और उसके बदले में जमीन लिखवाने के विपक्ष के आरोप पर मनोज झा ने कहा कि ये बहुत अशोभनीय बातें हैं और ये बातें कहीं से भी पालिटिकल नहीं है। जिनका जनता के प्रति कोई सरोकार नहीं होता। वही लोग इस तरह की अशोभनीय बातें करते हैं। उन्होंने विपक्ष को कहा कि जमीन पर आइए और जमीन के मुद्दों पर बात करिए। बिहार की 40 सीट को लेकर उन्होंने कहा कि वो कोई भविष्यवक्ता नहीं लेकिन लोग जुमलों से मुक्ति चाहते हैं और जनता को 17 महीना बनाम 17 साल भा रहा है। उन्होंने पीएम के चेहरा को लेकर कहा कि देश के लोकतंत्र की सामुहिकता से उपजा हुआ चेहरा होगा, वो जोड़ने का काम करेंगा, तोड़ने का नहीं।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments