Homeसमस्तीपुरराजद के अमरेश राय ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

राजद के अमरेश राय ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Bihar:  समस्तीपुर जिले के उजियारपुर लोकसभा सीट से राजद में बगावत की खबर सामने आ रही है। समस्तीपुर में युवा राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष अमरेश राय ने पार्टी का सिम्बल पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता को दिए जाने से नाराज होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। अमरेश राय के इस घोषणा ने महागठबंधन खेमे को सकते में डाल दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

राजद नेता अमरेश राय ने प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी आलाकमान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हर चुनाव में समस्तीपुर से बाहरी उम्मीदवार को टिकट दे दिया जाता है। इस बार भी वर्तमान उजियारपुर विधायक आलोक कुमार मेहता को ही टिकट दे दिया गया है। जबकि वे बाहरी उम्मीदवार है जो जितने के बाद स्थानीय लोगो का कोई काम नही करते है।अमरेश राय ने कहा कि मैं तेजस्वी यादव को पहले भी कह चुका हूं कि या तो आप अपनी पत्नी राजश्री को टिकट दे अथवा किसी स्थानीय राजद नेता को टिकट दे। लेकिन उन्होंने हमारी सलाह भी नही मानी और फिर से आलोक मेहता को ही टिकट दे दिया है।

अमरेश राय ने दावा किया है कि वो पप्पू यादव की तरह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे और नित्यानन्द राय और आलोक कुमार मेहता दोनो को हराकर दिखाएंगे। उन्होंने कहा की वो आगामी 24 अप्रैल को हेलीकॉप्टर से नामांकन करने पहुचेंगे। जिसमे लोकसभा क्षेत्र के हजारों समर्थक भी मौजूद रहेंगे। आगे उन्होंने अपने आप को लालू यादव का हनुमान बताते हुए अकहा कि जब भी पार्टी को कार्यकर्ता की जरूरत हुई है हमने अपने दम पर हजारों कार्यकर्ता और गाड़ी घोड़े से राजद को ताकत दिखाने का काम किया है। अभी पटना गांधी मैदान में ही एक सौ से ज्यादा वाहनों के साथ कार्यकर्ताओ को लेकर पहुंचे थे। फिर भी टिकट आलोक मेहता को ही दे दिया गया। इससे इलाके में कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी देखी जा रही है। इसलिए उन्होंने कार्यकर्ताओ की राय से ही नामांकन करने का फैसला किया है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments