Homeचैनपुरराजद के अंबेडकर परिचर्चा में पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने...

राजद के अंबेडकर परिचर्चा में पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने पर बल

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के चैनपुर बाजार में बुधवार पंचायत स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता पंचायत अध्यक्ष अकबर अली ने किया जिसमें डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के द्वारा संविधान में दलित और पिछड़े वर्गों के लिए किए गए आरक्षण की व्यवस्था पर चर्चा की गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

मौके पर मौजूद राजद के कार्यकर्ता भोलानाथ सिंह के द्वारा लोगों को संबोधित करते हुए कहा गया कैमूर जिले में वर्तमान में सभी चार विधायक गठबंधन परिवार के हैं, जिससे गरीब तबके के लोगों को काफी लाभ मिल रहा है, राजद को बूथ स्तर पर मजबूत करने को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए सभी कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेवारियां दी गई।

आने वाले चुनाव में मजबूती से राजद लड़ाई लड़ सके इसके लिए अभी से कमर कसने की बात कही गई एवं बूथ स्तर पर बूथ को मजबूत करने की बात दोहराते हुए, 2024 लोकसभा चुनाव एवं 2025 विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कार्य करने को कहा।
मौके पर राजद कार्यकर्ताओं में अवधेश सिंह, सलाउद्दीन अंसारी, असलम खलीफा, अरविंद सिंह, नागेंद्र चौधरी, राहुल कुमार, अभय नारायण सिंह, प्रद्युमन सिंह, अजय पासवान सहित काफी संख्या में राजद के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments