Homeमोहनियाराजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में बीमार छात्राओं का इलाज न होने से विद्यार्थियों...

राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में बीमार छात्राओं का इलाज न होने से विद्यार्थियों ने किया धरना प्रदर्शन

Bihar: कैमूर जिले के मोहनिया प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत लहुरबारी गांव के समीप अवस्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में बीमार छात्राओं का इलाज न करने पर छात्राओं के द्वारा जमकर बवाल किया गया। कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

सूचना पर वीडियो संजय कुमार दास और मोहनियां थाना के एसआई मनोज कुमार कालेज पहुंचे,और छात्र -छात्राओं को समझा बूझकर शांत कराया, और प्रिंसिपल को व्यवस्था में सुधार करने को कहा है जिससे भविष्य में ऐसी समस्या उत्पन्न न हो। छात्राओं के अनुसार शुक्रवार की रात एक छात्र की तबीयत खराब हो गई । इससे कॉलेज के प्राचार्य को भी अवगत कराया गया था। लेकिन उनके द्वारा गंभीरता से नहीं लिया गया।

जिससे छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। लाचार होकर उनके द्वारा अनुमंडल अस्पताल को फोन किया गया जहां से एंबुलेंस भेजा गया। कॉलेज प्रबंधन  के द्वारा एंबुलेंस से छात्रा को इलाज करने के लिए लेजाने से रोका जा रहा था। वे किसी तरह रात में बीमार छात्रा को लेकर अनुमंडल अस्पताल पहुंची। उसकी स्थिति बिगड़ते देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया। जहां उसकी तबीयत में सुधार हुआ। शनिवार को तीन अन्य छत्राओं की तबियत खराब हुई थी। जिसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसी को लेकर शनिवार को छात्र-छात्रा आक्रोशित होकर कॉलेज परिसर में धरना प्रदर्शन करते हुए कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए मोहनियां के एसडीएम ने बताया कि राजकीय पॉलिटेक्निक कालेज लहुरबारी में छात्र-छात्राओं द्वारा प्रदर्शन की जानकारी मिली। इसे गंभीरता से लेते हुए बीडीओ व थाना के अधिकारी को वहां भेजा गया। प्राचार्य को व्यवस्था में सुधार लाने को कहा गया है। वे खुद इसकी जांच करेंगे। आगे अगर इस तरह की शिकायत मिलती है तो प्राचार्य के विरुद्ध कार्रवाई के लिए कैमूर के जिलाधिकारी को पत्र लिखा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments