Homeचैनपुरराइस मिल पर 2 लाख 52 हजार 942 रुपए का जुर्माना दर्ज...

राइस मिल पर 2 लाख 52 हजार 942 रुपए का जुर्माना दर्ज हुई FIR

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सुहावल में विद्युत विभाग की टीम के द्वारा छापेमारी करते हुए एक राइस मिल संचालक को विद्युत चोरी कर राइस मिल संचालन करते रंगे हाथ पकड़ लिया गया है, मामले को लेकर 2 लाख 52 हजार 942 रुपए जुर्माना किया गया, जिसके बाद चैनपुर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

उक्त छापेमारी भभुआ विद्युत सहायक अभियंता विनय कुमार के नेतृत्व में की गई है, जिनके द्वारा चैनपुर थाने में दिए गए आवेदन में बताया गया है विधुत चोरी की सूचना पर 28 दिसंबर की शाम 6:15 बजे ज्ञान रंजन मौर्य पिता कृपा नारायण सिंह ग्राम सोहावल के यहां जांच की गई तो औद्योगिक परिसर में लगे हुए मीटर के मेन वायर से मीटर बाय पास कर राइस मिल का संचालन होता हुआ पाया गया जहां जांच के क्रम में 30 केवी विद्युत ऊर्जा की चोरी सामने आई।

इस विद्युत उरु चोरी के कारण साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी को 2 लाख 52 हजार 942 रुपए का क्षति अनुमानित है, मौके पर से मीटर जब्त करते हुए विद्युत चोरी में प्रयुक्त पीवीसी तार को भी प्रमाण के तौर पर काट लिया गया है।
मामले में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार के द्वारा बताया गया विधुत ऊर्जा चोरी मामले में प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments