Homeअधौरारफ्तार का कहर स्कार्पियो बाइक की टक्कर में पिता पुत्री की मौत...

रफ्तार का कहर स्कार्पियो बाइक की टक्कर में पिता पुत्री की मौत पत्नी गंभीर

Bihar: कैमूर जिले के भभुआ अधौरा पथ पर रफ्तार की कहर ने एक बार फिर तांडव मचाया है स्कॉर्पियो की टक्कर से एक बाइक पर सवार पिता पुत्र की मौत हो गई जबकि पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिनका इलाज चल रहा है।
मृत पिता पुत्री की पहचान निर्मल राम एवं 4 वर्षीय अनुष्का कुमारी बताई गई है, जबकि गंभीर रूप से घायल पत्नी का नाम गीता देवी बताया जा रहा है जो ताला गांव के निवासी हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर निर्मल राम एवं गीता देवी अपने चार वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी के साथ धरती माता के दर्शन पूजन के लिए बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी तेलहार कुंड के आगे मुरतिया मोड़ के समीप भभुआ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार की स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो 4 वर्षीय अनुष्का कुमारी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, बताया जा रहा है बच्ची का पेट फट गया जबकि पति पत्नी की स्थिति गंभीर थी।

संयोग वश अधौरा से भभुआ लौट रहे राजद के प्रधान महासचिव भोला सिंह यादव ने दुर्घटना होते देख लिया तत्काल अपने निजी वाहन पर घायलों को लादकर भभुआ सदर अस्पताल पहुंचे जहां से बेहतर इलाज के लिए निर्मल राम को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया, मगर रास्ते में ही निर्मल राम की मौत हो गई जबकि पत्नी का भभुआ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं इस घटना के बाद कई समाजसेवी भभुआ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे जहां मृत पिता और पुत्री के शव का पोस्टमार्टम करने में सहयोग करते हुए परिजनों को दिलासा दिया एवं प्रशासन से तत्काल मुआवजे की राशि मृतक के परिजनों को उपलब्ध करवाने की मांग की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments