Homeदरभंगारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा अब भारत में रामराज को कोई...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा अब भारत में रामराज को कोई नहीं रोक सकता

Bihar: दरभंगा जिले के शिवनगरघाट में जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा कहा गया कि भगवान राम अपने महल में आ चुके हैं। अब भारत में रामराज को कोई नहीं रोक सकता है। साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की कांग्रेस सरकार घोटाला करती थी। उनके कई मंत्री जेल भी जा चुके हैं लेकिन 10 साल से हमारी सरकार है। हमारी मंत्री तो छोड़िए सरकार तक पर एक भी घोटाले के आरोप नहीं लगे हैं। हमने कहा था सत्ता में आयेंगे तो धारा 370 खत्म करेंगे। तीन तलाक प्रथा को खत्म करेंगे। हमने किया। भारतीय जनता पार्टी दुष्कर्म को बर्दाश्त नहीं करेगी। कोई करेगा तो उसे फांसी होगी। भ्रूण हत्या पर भी कड़े कानून बने हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News NS Newsआगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा कहा गया की नरेंद्र मोदी की सरकार में 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आये। बेरोजगारी दर 8 से 5 फीसदी रह गई है। वे भारत के किसी प्रधानमंत्री की आलोचना नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री आदमी नहीं संस्था होता है। राजीव गांधी की चुनौती कि 100 रुपए में 86 रुपए चले जाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस चुनौती को स्वीकार किया। 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर हैं। ये मैं नहीं, नीति आयोग कहता है। 2047 तक भारत दुनिया का सबसे ताकतवर देश बनेगा। पहले दूसरे देशों से गोली मिसाइल लेते थे लेकिन पीएम मोदी ने कहा- देश में ही गोली मिसाइल बनाइए। आज हम हर दिशा में आत्मनिर्भर बन रहे हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए  उन्होंने कहा हम अहां सब के स्वागत करए छी। मुझे मैथिली नहीं आती, मैंने सांसद से लिखवाया है। मैं छुपाता नहीं हूँ क्योंकि भाजपा जनता के आंख में धूल झोंकती कर राजनीति नहीं करती है बल्कि आंख में आंख मिलाकर कार्य करती है। वहीं, सांसद गोपाल जी ठाकुर के बारे में उन्होंने कहा कि सादगी के साथ मिथिला के विकास और जनता के काम के लिए संसद में आवाज बुलंद करते हैं। दरभंगा सांसद की छवि भारत की संस्कृति दिखाती है। दरभंगा में राजनाथ सिंह का स्वागत मिथिला पाग-चादर और माला से किया गया। जनसभा में सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे है। जनसभा स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments