Homeपूर्णियारक्षा मंत्री अजय भट्ट ने कहा विपक्षियों के दिल में बढ़ा मोदी...

रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने कहा विपक्षियों के दिल में बढ़ा मोदी के प्रति विश्वास

Bihar: पूर्णिया में शनिवार को केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जमीनी असर जानने व इससे हो रहे बदलाव को परखने के लिए । इसको लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में एक अहम बैठक भी हुई। उसमें विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हो रहे लोग काफी संख्या में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि पहली बार इस देश में ऐसा हुआ है कि विकास की रफ्तार व योजनाओं के लाभ से निम्न से लेकर निम्न मध्यमवर्गीय, मध्यम वर्गीय व उच्च वर्ग के लोग तक खुश हैं। साथ ही लोगों में यह विश्वास हो गया है कि मोदी है तो मुमकिन है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संचालित योजनाओं ने देश में आमूल चूल परिवर्तन लाया है। हर वर्ग के लोग इससे लाभान्वित हुए हैं और बदलाव के इस बयार से हर किसी के अंदर प्रधानमंत्री के प्रति विश्वास बढ़ा है। और तो और विपक्षियों तक के दिल में मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा है। भले ही सियासी विवशता में वे पीएम का विरोध करते हैं लेकिन ऐसे लोगों के दिल में भी अब मोदी ही बसते हैं। परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि आतंकवाद को लेकर भारत का स्टैंड पूर्व से पूरी तरह स्पष्ट है। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद हालात अब पूरी बदल चुके हैं। अब छिटफुट बचे आतंकियों के खिलाफ लोग खुद मुखर होने लगे हैं। अब कश्मीर में शान से तिरंगा लहर रहा है। शेष बचे आतंकी को भी उनके सही ठौर तक पहुंचाने को मोदी सरकार संकल्पित है।

 केंद्रीय राज्य मंत्री ने यह भी कहा कि जल्द ही भारत बनेगा तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति भारत के अर्थव्यवस्था लगातार मजबूत हो रही है वर्तमान में यह विश्व की पांचवी बड़ी आर्थिकशक्ति बन चुका है। जल्द ही ये  तीसरी आर्थिकशक्ति भी बन जाएगा। प्रधानमंत्री ने जिस अर्थव्यवस्था की नींव रखी है। उसके फलाफल सन 2047 में भारतीय विश्व की सबसे बड़ी आर्थिकशक्ति बनकर उभरेगा। वही पूर्णिया से हवाई सेवा शुरु होने के एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि इसकी आवश्यक प्रक्रिया चल रही है और जल्द ही लोगों को इसका लाभ मिलेगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, पार्टी नेता मनोज सिंह व अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments