Homeकैमूरयूवक को भारी पड़ा हथियार के साथ फोटो लहराना, यूवक गिरफ्तार

यूवक को भारी पड़ा हथियार के साथ फोटो लहराना, यूवक गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले में एक युवक को सोशल मिडिया फेसबुक पर आग्नेयास्त्र हथियार के साथ फोटो लहराना पड़ा भारी। कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा के निर्देश पर पुलिस के द्वारा छापेमारी कर दो देसी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस के साथ उक्त यूवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसपर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने न्यायीक हिरासत में भेज दिया है। भभुआ के प्रभारी एसडीपीओ सह साईबर डीएसपी अनिकेत अमर ने भभुआ थाना में प्रेस वार्ता कर मामले से सम्बंधित जानकारी देते हुए बताया कि कैमूर एसपी को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ था कि सोशल मीडिया फेसबुक पर एक अमन नामक युवक के द्वारा दोनों हाथों में आग्नेयास्त्र लेकर फोटो खिचाकर डाला गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

जिसके बाद कैमूर एसपी के द्वारा त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया, मामले पर कार्रवाई को लेकर भभुआ थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के द्वारा टीम गठित किया गया। तकनीकी अनुसंधान में यह मामला सामने आया कि फेसबुक आईडी यूजर की पहचान अमन पटेल पिता मधुबन सिंह पटेल गांव सिकठी थाना भभुआ जिला कैमूर का करने वाला है। इसके बाद पुलिस द्वारा सिकठी गांव में अमन पटेल के घर पर छापामारी की गई तो उसके घर से एक लोहे एवं काठ का एक नाली देसी कट्टा एवं एक लोहे एवं काठ का बना दो नाली देसी कट्टा तथा चार जिंदा कारतूस एवं फायर किया हुआ खोखा बरामद किया गया, वहीं छापामारी के क्रम में ही पुलिस ने अमन पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

जिसके बाद कट्टा कारतूस के संबंध में अमन पटेल से पुलिसिया पूछताछ किया गया तो उनके द्वारा बताया गया कि गांव के ही शिवम पटेल पिता धर्मेंद्र सिंह के द्वारा हाथियार उपलब्ध करवाया गया था। इस संबंध में अग्रतार करवाई की जा रही है, वहीं पुलिस ने गिरफ्तार अमन पटेल पर आगे की कार्रवाई करते हुए उसे न्यायीक हिरासत में भेज दिया है, वहीं उन्होने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह का फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डाले अन्यथा लाइसेंसी हथियार हो या अवैध हाथियार हो अगर पुलिस संज्ञान में आया तो कार्यवाई किया जायेगा।

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments