Homeचैनपुरयूपी के कार्य करने आए कारीगर की बाइक चोरी थाने में दर्ज...

यूपी के कार्य करने आए कारीगर की बाइक चोरी थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत हाटा में यूपी से कार्य करने पहुंचे एक कारीगर की बाइक चोरों ने चुरा लिया है, मामले को लेकर पीड़ित बाइक स्वामी के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

आवेदन में चंद्रमा प्रसाद पिता स्वर्गीय मंगरु राम ने बताया है वह वाराणसी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं 2 मई 2024 को नगर पंचायत हाटा में स्थित राजन टाइल्स एवं मार्बल की दुकान पर एल्यूमिनियम और ग्लास का कार्य करने के लिए आए, शाम होने के कारण दुकानदार के द्वारा ही रहने का प्रबंध किया गया, जहां उत्तर प्रदेश से पहुंचे पंकज कुमार अर्जुन कुमार एवं चंद्रमा प्रसाद रात में रुक गए और खाना खाकर सो गए, रात 1 बजे से सुबह 4 बजे के बीच बरामदे में खड़ी पल्सर मोटरसाइकिल को किसी के द्वारा चुरा लिया गया।

सुबह उठने के बाद जिस जगह पर बाइक खड़ी की गई थी वहां बाइक नहीं पाई गई तो खोजबीन किया जाने लगा काफी खोजबीन के बाद भी जब कोई जानकारी नहीं मिली तो थकहार कर चैनपुर थाने में पहुंचकर बाइक चोरी की शिकायत की गई है।
इस मामले से संबंधित जानकारी लेने पर थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया बाइक चोरी से संबंधित प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments