Homeसहरसायुवक ने खुद को गोली मारकर किया आत्महत्या का प्रयास, इलाज...

युवक ने खुद को गोली मारकर किया आत्महत्या का प्रयास, इलाज जारी

Bihar: सहरसा जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत भेड़धरी में एक युवक के द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या का  प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना सदर थाना क्षेत्र के भेड़धरी का है जहाँ सुशांत कुमार नामक युवक अपने दोस्त प्रिंस कुमार के आवास पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। गोली की आवाज सुनकर दोस्त प्रिंस तुरंत जख्मी को नारायणा मेडिकल कॉलेज लाया। वहाँ चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में भी चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देख डीएमसीएच रेफर कर दिया। इधर परिजनों ने आनन फानन में जख्मी को इलाज के लिए एम्बुलेंस से डीएमसीएच ले गए।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही घटना के संबंध में परिजन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे है। जख्मी सुशांत कुमार  सोनबरसा राज थाना क्षेत्र के जम्हरा गांव के रहने वाला है। जो सदर थाना क्षेत्र के सिमराहा में रहकर पढ़ाई करते थे। अपने दोस्त प्रिंस कुमार के भेड़धरी स्थित घर पर खुद गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। मौके पर मौजूद परिजन संजय कुमार ने बताया कि हमलोगों को सूचना मिली कि सुशांत को गोली लगी है। पहले नारायणा मेडिकल कॉलेज फिर वहां से सदर अस्पताल लाया यहां गंभीर स्थिति देख चिकित्सकों ने डीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना कैसे घटी इसके बारे में बताने से इनकार कर दिया।

मामले से संबंधित जानकारी देते हुए एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि सुशांत कुमार पिता ललन पासवान जो कि सोनबरसा राज के रहने वाले हैं इनके द्वारा प्रथम दृष्टया पता चला कि सोसायडल अटेंप्ट किया गया है।  सुशांत डिप्रेशन का शिकार भी बताया जा रहा है। इसकी स्थिति गंभीर थी इसे डीएमसीएच रेफर किया गया है। पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई किया जा रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments