Homeभागलपुरयुवक की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, जांच में जुटी...

युवक की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, जांच में जुटी रेल पुलिस

Bihar: भागलपुर जिले में कटिहार बरौनी रेलखंड के नवगछिया स्टेशन के नजदीक पवार ग्रिड के समीप युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को रेल की पटरी पर फेंक दिया गया। सुबह किसी ने जब उसके शव को वहां पड़ा देखा तो इस की सुचना पुलिस दी। दरसल ये घटना नवगछिया स्टेशन के समीप की है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

NS News

मृत युवक की पहचान नवगछिया थाना क्षेत्र के नवादा निवासी जितेंद्र कुमार के रूप में की गई है जो कमलेश्वरी दास के 30 वर्षीय पुत्र बताये जा रहे है। मृतक युवक के सिर और सीने पर धारदार हथियार से वार के निशान है, साथ ही युवक के हाथ और पैर को भी काट दिया गया है। शव को मालगोदाम और मकंदपुर फाटक के बीच में जीआरपी ने बरामद किया है। वहीं रेलवे ट्रैक के 100 मीटर के इलाके में अलग-अलग जगहों पर खून बिखरा पड़ा है और मृतक के जूते को भी अलग -अलग जगहों से बरामद किया है। जिसे देखकर साफ है की मामला हत्या से जुड़ा हुआ है।

मृतक के पिता ने बताया की जितेंद्र निजी स्कूल में शिक्षक का काम करता था और सरकारी नौकरी की भी तैयारी करता था। बीते गुरुवार के शाम करीब 4:00 बजे जितेंद्र नवगछिया के कचहरी मैदान में दौड़ने की प्रेक्टिक्स करने गया था। मगर वह देर रात तक वापस लौटकर घर नहीं आया। सुबह करीब साढ़े आठ बजे चौकीदार आधार कार्ड लेकर घर आया और पहचान करने को कहा जब घटना स्थल पर जाकर देखा तो मेरे पुत्र की हत्या हो चुकी थी और उसका शव रेलवे लाइन के पास पड़ी थी। जितेंद्र के पिता का कहना है कि उसके साथ पहले मारपीट की गई और बाद में उसे बेहरमी से मौत के घाट उतारा दिया गया है। उनका आरोप है कि कातिलों ने सबूत मिटाने के मकसद से उनके पुत्र के शव को  रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया गया है।

घटना के बाद रेल एसपी डॉक्टर संजय भारती, रेल डीएसपी कुंदन कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। उनके साथ जीआरपी थाना प्रभारी, आरपीएफ के पदाधिकारी मौजुद थे।एसपी ने घटना स्थल पर जाकर खून के छीटें, जूता और अन्य चीजों का अवलोकन किया। जीआरपी को शव के पास से आधार कार्ड मिला है। वहीं मौके पर पहुंची फॉरेसिक टीम ने खून से सना पत्थर, खून के नमूने और जूता जांच के लिए अपने साथ लेकर गई है।

मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर एसपी ने बताया की जितेंद्र ने अंतरजातीय विवाह किया था। वर्तमान में दौड़ने की तैयारी करता था साथ में वह ट्यूशन भी पढ़ाता था। सध्या में वह दौड़कर जख बाबा स्थान पर प्रसाद भी खाया। उसके बाद पत्नी से फोन पर उसकी बातचीत भी हुई, लेकिन सात बजे से उसका मोबाइल ऑफ हो गया। एफएसएल टीम भी जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लगता है, अनुसंधान के हिसाब से कार्रवाई की जायेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments