Homeबिहारयुवक की देर रात कोचिंग संस्थान परिसर में गोली मारकर हत्या

युवक की देर रात कोचिंग संस्थान परिसर में गोली मारकर हत्या

Bihar: भागलपुर जिले के तिलकमांझी थाना क्षेत्र अंतर्गत न्यू शिवपुरी कॉलोनी में रविवार की देर रात्रि एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। युवक का शव सोमवार की सुबह स्थानीय सक्सेस वेन्यू कोचिंग संस्थान परिसर से बरामद किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मृतक अजीत राज की फाइल फोटो
मृतक अजीत राज की फाइल फोटो

मृतक की पहचान पास के ही सच्चिदानंद नगर निवासी मिठाई दुकानदार गणेश साह के पुत्र अजीत राज के रूप में की गई है। तिलकामांझी थाने की पुलिस टीम ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए नौलखा कोठी भेज दिया है। प्रारंभिक छानबीन में हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक के पिता गणेश साह ने पुलिस पदाधिकारी को कोचिंग संस्थान संचालक करन कुमार, अम्बुज ठाकुर समेत 4 लड़कों के नामों की जानकारी दे कर हत्या में संलिप्त होने की आशंका जताई है।

पुलिस घटनास्थल से मृतक का मोबाइल जब्त कर फारेंसिक जांच दल और तकनीकी सेल को लगा दिया, जो जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मारवाड़ी पाठशाला से 12वीं की परीक्षा दे चुके अजीत राज को उसके दोस्त अम्बुज ठाकुर ने रविवार की रात 10:30 बजे बुलाया था। जिसके बाद उसकी लाश ही सोमवार की सुबह बरामद हुई। पुलिस कि प्रारंभिक तफ्तीश में यह बात सामने आई है की अजित को योजनाबद्ध तरीके से कोचिंग संस्थान में बुलाकर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से कनपटी में गोली मारी गई है। सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने तिलकामांझी थानाध्यक्ष को सभी संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने का निर्देश दिया है। तिलकामांझी थानाध्यक्ष ने दो लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments