Homeनालंदायुवक की गुप्तांग काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

युवक की गुप्तांग काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar: नालंदा में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। बीते 48 घंटे के अंदर 3 लोगों की निर्मम हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दीपनगर थाना क्षेत्र में महिला की निर्मम हत्या, खुदागंज के बैरा गांव में क्रिकेट खेलने के विवाद में बैट से पीट-पीट कर किशोर की हत्या। हत्या की गुत्थी सुलझ भी नहीं रही है की फिर एक हत्या का नया मामला सामने आ जा रहा है। पुलिस हत्या के कारणों और हत्यारोपी तक पहुंच भी नहीं पाई थी की फिर एक हत्या का नया मामला सामने आ गया। चेरो सहायक थाना क्षेत्र के हिराजित तीनमोहानी के पास एक व्यक्ति की शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

फाइल फोटो
फाइल फोटो

मृतक की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र विरजु मिल्की गांव निवासी स्व. डॉ. दिनेश सिंह के पुत्र अभिनव उर्फ विकाश कुमार के रूप में की गई है। जो हरनौत में ही चालक का काम करते थे, मृतक के परिवार वालो ने बताया कि रात को किसी व्यक्ति ने फोन कर ब्लॉक के पास बुलाया जिसके बाद वह बाहर निकला। जब देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिवार वाले अभिनव को फोन लगाया तो उसका फ़ोन बंद जाने लगा तो आसपास जानकारी हासिल किया लेकिन कुछ पता नहीं चला फ़िर घर के लोग सुबह ढूंढने के लिए निकलने वाले ही थे कि लापता युवक का शव गांव से ही कुछ दूरी पर हिराजित तीनमोहानी के पास से ख़ून से सना बरामद हुआ।

शरीर के हिस्से पर धारदार हथियार से वार किया गया था और गुप्तांग भी कटा था। वहीं घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सदर डीएसपी नूरुल हक ने बताया कि रविवार की सुबह चेरो ओपी अंतर्गत हिराजित तीनमोहनी के पास एक व्यक्ति का शव होने की सूचना पर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। शव की पहचान स्व. डॉ. दिनेश सिंह के पुत्र अभिनव उर्फ विकास कुमार के रूप में हुई है। उसके गले एवं शरीर के अन्य भाग पर ज़ख़्म के गहरे निशान पाया गए है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।  पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से अनुसंधान कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments