Homeचैनपुरमोमबत्ती से दुकान में लगी आग 8 वर्षीय बच्चा जला जिंदा, पिता...

मोमबत्ती से दुकान में लगी आग 8 वर्षीय बच्चा जला जिंदा, पिता और दादी जख्मी

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामगढ़ पंचायत के ग्राम रमौली में बीते रात एक भयानक हादसा हुआ है, मोमबत्ती से दुकान में आग लगने के कारण एक 8 वर्षीय बच्चा जिंदा जल गया, जबकि उसे बचाने में उसके पिता और दादी गंभीर रूप से जख्मी है जिन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

NS News

मृतक बच्चे की पहचान उपेंद्र राम के आठ वर्षीय पुत्र अनुज कुमार के रूप में की गई है जबकि बचाने के क्रम में मृतक अनुज कुमार के पिता उपेंद्र राम एवं उनकी दादी धाना कुंवर पति स्वर्गीय वशिष्ठ राम बताएं गए है।

घटना से संबंधित मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर शाम 7 से 8 बजे के बीच लाइट ना रहने के कारण दुकान में मोमबत्ती जलाई गई थी, उसे दौरान दुकान के अंदर अनुज कुमार मौजूद था तभी अचानक मोमबत्ती से दुकान में रखे गए, कुरकुरे आदि के पैकेट में आग लग गई, आग इतनी तेजी से फैलने लगी की 8 वर्षीय बच्चा उसी आग में जिंदा जल गया और मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसे बचाने में उसके पिता अनुज कुमार एवं दादी भी जख्मी हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची चैनपुर पुलिस के द्वारा सभी लोगों को भभुआ सदर अस्पताल लाया गया जहां 8 वर्षीय बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि गंभीर रूप से झूलसे दोनों लोगों को रेफर किया गया है।
वही उसे घटना के बाद मौके पर चैनपुर विधानसभा के विधायक सह बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान भी देर रात सदर अस्पताल पहुंचे परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी लेने के बाद सरकार की तरफ से मिलने वाले सहायता राशि को तत्काल दिलवाने का आश्वासन दिया, इसके साथ ही वाराणसी ट्रामा सेंटर में बेहतर तरीके से लोगों का इलाज हो जिसकी व्यवस्था भी की, खबर लिखे जाने तक घायल दोनों लोगों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments