Homeरामपुरमोबाइल और पैसे छिनौती के मामले में पुलिस की करवाई दो गिरफ्तार

मोबाइल और पैसे छिनौती के मामले में पुलिस की करवाई दो गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के करमचट थाना क्षेत्र में मोबाइल और पैसे छिनौती मामले में पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल छिनौती की घटना को अंजाम देने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है गिरफ्तार लोगों के पास से एक नई सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल एक सैमसंग कीपैड मोबाइल एवं छीनी गई राशि में से 2 हजार रुपए बरामद हुए हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

जबकि गिरफ्तार लोगों में भीम कुमार पिता जिउत बिंद ग्राम मडै़चा थाना करमचट एवं मोहित सिंह उर्फ झबर सिंह पिता रविंद्र सिंह ग्राम सबार थाना करमचट को गिरफ्तार किया गया है।
प्रेस वार्ता के दौरान कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा के द्वारा बताया गया 2 फरवरी 2024 को 9:30 बजे यह सूचना मिली कि विकास कुमार ग्राम करिगाई से बाइक पर सवार तीन लोगों के द्वारा मोबाइल और पैसे छिन लिए गए है।

सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष बेलांव के द्वारा घटनास्थल पर पहुंच गया और वादी के निशानदेही पर पीछा करते हुए बिना नंबर प्लेट के एक नई अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार लोगों से पूछताछ किया जाने लगा जिसमें एक मौके पर से भाग निकला दो लोगों की गिरफ्तारी हुई, पूछताछ के बाद पूरे मामले को उद्वेदन हुआ पकड़े गए लोगों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देने का कार्य किया जाता है, गिरफ्तार लोगों की अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है, पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments