Homeपटनामेट्रो निर्माण कार्य में लगी क्रेन से टकराई ऑटो, 7 लोगों की...

मेट्रो निर्माण कार्य में लगी क्रेन से टकराई ऑटो, 7 लोगों की मौत

Bihar: पटना मेट्रो की लापरवाही से दो अलग-अलग परिवारों के कुल 7 लोगों के मौत हो जाने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित राम लखन पथ का है। जहां बीती सुबह करीब 3:44 बजे  मेट्रो बाईपास पर अपना क्रेन से काम कर रहा था। इसी दौरान पुरानी बस स्टैंड की तरफ से आ रही एक ऑटो  ने क्रेन में ठोकर मार दी। ऑटो पर कुल 8 लोग सवार थे जिसमें 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि चार लोगों की मौत इलाज के दौरान हो गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

पटना मेट्रो कार्य प्रणाली की लापरवाही तब सामने आई जब क्रेन के आसपास एक भी गार्ड मौजूद नहीं था और घटना के बाद बिना किसी को सूचना दिए क्रेन लेकर मौके से फरार हो गया। घटनास्थल का जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो उसमें क्रेन मेट्रो के कार्य में लगा हुआ था। यह पटना मेट्रो की पहली लापरवाही नहीं है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना में मोतिहारी रोहतास नेपाल के लोग पटना जंक्शन से उतरकर ऑटो से जीरो माइल स्थित बस स्टैंड की ओर जा रहे थे तभी राम कृष्ण नगर बाईपास पर यह हादसा हुआ।

मृतिको में पिंकी सरण, अभिनंदन मोतिहारी जिले सेमरा सकरदिरा का रहने वाला है।,लक्ष्मण दास जलेसर धाम नेपाल का रहने वाले हैं।, उपेंद्र कुमार बैठा रोहतास जिले प्रेमपुर पतारी गांव के है। सासाराम से आ रहे थे। वही तीन अन्य मृतकों के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। पिंकी शरण पटना के अनिसाबाद में ऑटो पर सवार हुई थी। जबकि उपेंद्र कुमार बैठा बस स्टैंड के पास। फिलहाल जानकारी मिल रही है कि ऑटो का ड्राइवर मौके से फरार है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे ट्रैफिक एसपी अशोक कुमार चौधरी ट्रैफिक डीएसपी अनिल कुमार ने घटना के बारे में छानबीन शुरू कर दी है फिलहाल मेट्रो कर में लगे क्रेन और ड्राइवर को खोजा जा रहा है। वही मृतकों का पोस्टमार्टम पटना के पीएमसीएच में कराया जा रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments