Homeमुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर में होटल उद्घाटन से पूर्व पिता व पुत्र की गोली मारकर...

मुजफ्फरपुर में होटल उद्घाटन से पूर्व पिता व पुत्र की गोली मारकर हत्या

Bihar: मुजफ्फरपुर ज़िले के पारु थाना क्षेत्र अंतर्गत मगुरहिया चौक पर पिता व पुत्र को गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। आपराधियो के द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई। जिसमे कई गोली पिता व पुत्र को लगी। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फ़ानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के क्रम में दोनों पिता व पुत्र को मृत घोषित कर दिया। दरसल जो पिता व पुत्र की हत्या हुई है। वह दोनों मिलकर एक होटल लिए थे और देर रात से ही मिष्ठान एवं अन्य चीज की तैयारी कर रहे थे क्योंकि मिष्ठान दुकान सह होटल का उद्घाटन होना था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया की आज इस होटल का ओपनिंग होने वाला था। पिता व पुत्र दोनों इस होटल में सभी चीजों को संभाल कर रख रहे थे। तभी अचानक सुबह 2 बाइक सवार 4 अज्ञात बदमाश आ पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और बड़े आराम से सभी भाग निकले। गोलीबारी की घटना में पिता और पुत्र को कई गोली लगने की बात सामने आई है। जिसे इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। मृतक किरण कुमार यादव एवं पुत्र विराट यादव दोनों मूल रूप से पारु थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव के निवासी है।

वही पुलिस सूत्रों की माने तो पूर्व में मृतक के परिवार से प्रेम प्रसंग मामला भी तूल पकड़ा था। जिसमें कुछ लोगों की सहायता से लड़की को भगाया गया था। जिसका तार होटल से भी जुड़ा है। जिसको लेकर आपस में टशन चल रहा था। मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि पारु थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों के द्वारा पिता व पुत्र की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है प्रेम प्रसंग एवं अन्य बिंदुओं पर जांच पड़ताल चल रही है जल्द ही पूरे कांड का उद्वेदन किया जायेगा। स्थानीय सूत्रों के अनुसार प्रथम दृश्य मामला प्रेम प्रसंग से ही जुड़ा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments