Homeमुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर में वलसाड एक्सप्रेस में लगी आग, RPF जवान की हुई मौत

मुजफ्फरपुर में वलसाड एक्सप्रेस में लगी आग, RPF जवान की हुई मौत

Bihar: मुजफ्फरपुर, वलसाड से मुजफ्फरपुर आई श्रमिक एक्सप्रेस में अग्निशामक यंत्र के ब्लास्ट होने के कारण रेलवे स्टेशन परिसर पर अफ़रा-तफ़री का माहौल उत्पन्न हो गया। वही आग बुझाने के दौरान एक आरपीएफ जवान की मौत हो गई है। मृतक आरपीएफ जवान की पहचान विनोद कुमार यादव के रूप में की गई है। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा दिया गया है। 

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

प्राप्त जमकारी के अनुसार सोमवार की अहले सुबह वलसाड से श्रमिक एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर प्लेटफार्म नंबर 5 पर पहुची। यात्रियों के उतरने के कुछ देर बाद AC बोगी में आग लग गई। जिसके बाद एसी बोगी से धुआ निकालने लगा। वही आग बुझाने के लिए आरपीएफ का जवान चढ़ गया और आग बुझाने लगा। आग बुझ गई उस बीच अचानक अग्निशामक यंत्र ब्लास्ट हो गया।

जिससे कारण जवान की गंभीर चोटे आ गई और चेहरा भी झुलस गया। जिसके बाद स्थानीय रेलवे पुलिस के द्वारा जवान को आनन-फानन में अस्पताल ले गए जहा डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद जंक्शन पर रेल आईजी पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। एफएसएल टीम पहुंचकर जांच कर रही है। वही इस मामले पर रेल आईजी अमरेश कुमार ने बताया आग बुझाने के दौरान आरपीएफ जवान की मौत हो गई है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments