Homeमुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर में एक बच्चे को अपहरण कर मांगी 2 लाख की फिरौती

मुजफ्फरपुर में एक बच्चे को अपहरण कर मांगी 2 लाख की फिरौती

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में आपराधिक मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रहा है। बीते 17 जनवरी से लापता 10 वर्षीय बच्चे के पिता से मोबाइल पर फ़ोन कर अपराधियों ने 2 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है। मामले से संबंधित जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर के साहिबगंज थाना क्षेत्र के वार्ड 3 जिराती टोला निवासी रंजीत साह ने साहेबगंज थाना में आवेदन देकर बच्चे के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

उनके द्वारा थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि 17 जनवरी को मेरा पुत्र सन्नी कुमार पेसिंल खरीदने मार्केट गया था। इसके बाद वह वापस लौटकर घर नहीं आया। फिर पता लगाए तो मालूम हुआ कि चार चक्का वाहन से तीन चार अज्ञात लोग मेरे पुत्र को बैठा कर मोतीपुर की तरफ भाग गए हैं। उसके बाद उसकी खोज जारी रखी, लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद रविवार 28 जनवरी की रात लगभग 9:40 पर हमारे मोबाइल नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले ने बोला कि बच्चा चाहिए तो बच्चे की मां से बात कराओ। मैने कहा कि उसकी मां मर चुकी है।

जब मैंने पूछा कहां से बोल रहे हैं तो बोला कि लखनऊ से बोल रहे हैं। उसके बाद फोन काटकर फिर फोन कर बोला कि हम दिल्ली से बोल रहे हैं। बच्चा चाहिए तो 2 लाख रुपया लेकर दिल्ली आओ कहकर कॉल काट दिया। वही इस मामले से सम्बंधित जानकारी लेने पर प्रभारी SDPO सह डीएसपी बेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया कि साहेबगंज थाना से 17 जनवरी से एक बच्चा लापता है। जिसको लेकर पुलिस चौकस है वही पुलिस बच्चे की बरामदगी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है जल्द ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments