Homeमुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर पहुंच जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला

मुजफ्फरपुर पहुंच जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी के केरमा स्टेडियम में गुरुवार को एनडीए उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा की आइएनडीआइ गठबंधन पिछड़ों और अतिपिछड़ों के आरक्षण को छीनना चाहता है। संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर ने धर्म के आधार पर आरक्षण का विरोध किया था, मगर धमंडिया गठबंधन ऐसा करने की साजिश कर रहा है। वह आपके हक पर डाका डालना चाह रहा है, मगर जब तक भाजपा है, दलित, महादलित, पिछड़ा और अतिपिछड़े के आरक्षण को कोई नहीं छीन सकता है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

इसके साथ ही जेपी नड्डा ने कांग्रेस की संपत्ति के बंटवारे के मुद्दे पर भी विपक्ष को घेरा। उन्होंने कहा, इन भ्रष्टाचारियों की नजर आपकी संपत्ति पर है। महिलाओं के मंगलसूत्र और आपकी गाढ़ी कमाई को ये छीनना चाहते हैं। भ्रष्टाचारियों को बचाने वाले इस गठबंधन के नेताओं को आपकी चिंता नहीं है । इन्हें चिंता है अपने परिवार की। इनमें से आधे जेल में हैं तो आधे बेल पर। दूसरी ओर देश को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प पूरा करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। पिछले 10 वर्षो में उन्होंने देश की राजनीति बदल दी। अब बात विकास की हो रही है।

पिछले 10 वर्षो में देश विश्व की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। तीसरी बार पीएम बने तो भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। इसलिए एनडीए के सभी उम्मीदवारों को वोट दीजिए। इनकी जीत ही मोदी की ताकत बनेगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम मोदी की योजनाओं की भी चर्चा की। उन्होंने कहा, मोदी ने जो कहा वह पूरा किया। जो नहीं कहा वह भी किया। गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, युवा, महिला, किसान के लिए योजनाएं दीं। आगे 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों को मानवता के आधार पर पांच लाख की आयुष्मान योजना से जोड़ा जाएगा। अभी यह गरीब परिवार के लिए है। आगे सभी बुजुर्गों को इससे जोड़ा जाएगा, चाहे वह अमीर हों या गरीब।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments