Homeमुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर पहुंच आईपीएस शिवदीप वामन पांडे आईजी रेंज का संभाला पदभार

मुजफ्फरपुर पहुंच आईपीएस शिवदीप वामन पांडे आईजी रेंज का संभाला पदभार

Bihar: मुजफ्फरपुर जिले में चर्चित आईपीएस अधिकारी शिवदीप वामन पांडे ने आईजी रेंज का संभाला पदभार। बिहार में अपराधियों के खिलाफ बेखौफ अंदाज में कार्रवाई करने में शुमार आईपीएस अधिकारी में से एक शिवदीप वामन पांडे   भी है। आईपीएस शिवदीप वामन पांडे गुरुवार को मुजफ्फरपुर स्थित कार्यालय में पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण किया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

इस दौरान मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार सिटी एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह शहीद जिले के तमाम पुलिस के आल्हा दर्जे के अधिकारी मौजूद रहे। अपने निराले अंदाज के लिए मशहूर आईपीएस शिवदीप वामन पांडे सभी अधिकारियों का अभिवादन स्वीकार किया वहीं कहा कि मुजफ्फरपुर रेंज के अंतर्गत आने वाले सभी चारों जिलों के पुलिस कप्तान की यह जवाब दे ही होगी कि पुलिसिंग उनके जिले में कैसे होगी इसके बावजूद जो हमारा कार्यशैली है जहां हमारी जरूरत पड़ेगी वहां अपने अंदाज में हम काम करेंगे। चारों जिले के बारे में विशेष रूप से जानकारी लिया जाएगा उसके बाद अपने अंदाज में काम शुरू होगी। लेकिन चारों जिले के पुलिस कप्तान की जवाब देही होगी कि अपने-अपने जिले के पुलिसिंग को अपने स्तर से चलाएंगे जहां-जहां हमारी जरूरत पड़ेगी हम वहां हर संभव खड़े रहेंगे।

बता दे की शिवदीप वामन पांडे मूल रूप से महाराष्ट्र के रहने वाले लेकिन बिहार कैडर के आईपीएस होने के कारण यहां अपनी सेवा दे रहे हैं और जिस अंदाज में यह अपनी सेवा देते हैं वह पूरा बिहार ही नहीं देश तक जानता है। कई जिलों में पुलिस कप्तान के जवाब दे ही संभालने के बाद हाल ही में कोसी रेंज के डीआईजी का पद सुशोभित कर रहे थे। बिहार सरकार के सर्कुलर के अनुसार 1 जनवरी को पदोन्नति के साथ-साथ आईजी का पद सुशोभित करने का मौका दिया गया है। जिन्हें एनकाउंटर के साथ-साथ अपराधियों के खिलाफ विशेष महिम चलाने में महारत हासिल है ऐसे में देखना होगा कि मुजफ्फरपुर रेंज के चारों जिले मुजफ्फरपुर, वैशाली, सीतामढ़ी और शिवहर में किस तरह का अपराधियों के खिलाफ प्लान करते हैं यह आने वाला वक्त बताएगा।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments