Homeकुदरामुखिया प्रतिनिधि पर चाकू से हमला कर किया जख्मी

मुखिया प्रतिनिधि पर चाकू से हमला कर किया जख्मी

Bihar: कैमूर जिले के कुदरा प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार को ससना पंचायत के मुख्य प्रतिनिधि मो. गफरून अंसारी को एक युवक ने चाकू मारा घायल कर दिया जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार हुआ मामले में मुख्य प्रतिनिधि के द्वारा प्राथमिक की दर्ज कराई गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कुदरा थाना
कुदरा थाना

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए ससना पंचायत की मुखिया जयतुन बीबी के पुत्र व प्रतिनिधि मोहम्मद मो. गफरून अंसारी ने बताया कि एक लड़की के मोबाइल फोन पर कॉल करके एक युवक के द्वारा अश्लील बात कर उसे परेशान किया जा रहा था लड़की के पिता के द्वारा उनसे शिकायत की गई जिसके बाद युवक और उसकी मां को बुलाकर ऐसा न करने को सलाह दिया गया था इसी पर नाराज होकर वह गाली-गलौज करने लगे और चाकू से वार कर दिया।

चाकू उनके हाथ में लगा और खून बहने लगा इसके बाद तुरंत उन्हें लेकर सभी अस्पताल पहुंचे जहां उनका उपचार किया गया वही घटना को अंजाम देने वाला युवक इरशाद अंसारी है जो थाना क्षेत्र के ही तुर्की गांव का रहने वाला बताया जा रहा है मुखिया प्रतिनिधि के द्वारा प्राथमिकी में आरोपित पर तमंचा लहरा कर उन्हें और ग्रामीणों को धमकाने का भी आरोप लगाया गया। ‌

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments