Homeसहरसामुखिया एवं वार्ड सदस्य अवैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

मुखिया एवं वार्ड सदस्य अवैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार

Bihar: सहरसा जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर अपराधियों के विरुद्ध पुलिस का अभियान जारी है। इसी दौरान बनमा ईटहरी पुलिस ने अहले सुबह छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार एवं कारतूस सहित रसलपुर पंचायत के मुखिया एवं वार्ड सदस्य को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS NewsNS News

दरसल यह मामला बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के रसलपुर पंचायत की है जहां बनमा ईटहरी थानाध्यक्ष ने रसलपुर में अपराधियों के जमावड़ा की गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पंचायत के मुखिया अशोक यादव एवं वार्ड सदस्य जय जयराम यादव को रायफल,बंदूक,देसी कट्टा सहित भारी मात्रा में कारतूस के साथ गिरफ़्तार किया है। मामले को लेकर डीएसपी मुख्यालय धीरेंद्र पाण्डेय ने अपने वेश्म में  प्रेसवार्ता कर कहा कि बनमा ईटहरी थानाध्यक्ष को रसलपुर में अपराधियों के जमावड़ा की गुप्त सूचना मिली।

इस मामले में एसपी सर के निर्देशानुसार एक टीम बनाकर उस गांव में छापेमारी की गई, छापेमारी के क्रम में एक थ्री फिफ्टीन का राइफल, 12 बोर का दोनाली बंदूक, 54 कारतूस, एक देशी पिस्टल,एक 15 बोर का कारतूस,एवम अन्य मैगजीन बरामद किया गया है साथ ही कुल दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है,एक का नाम जय जय राम यादव है,दूसरे का नाम अशोक यादव है,अशोक यादव मुखिया बताया जा रहा है,जय जय राम को वार्ड काउंसलर बताया जा रहा है,इनका अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है,ये किसलिए एकत्रित हुए थे,अनुसंधान किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments