Homeचैनपुरमुंह बांघकर पहुंचे आधा दर्जन बदमाश वनकर्मियों के साथ की मारपीट

मुंह बांघकर पहुंचे आधा दर्जन बदमाश वनकर्मियों के साथ की मारपीट

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी पर स्थित मझगावां मोड़ के पास वनरक्षी भवन में कार्यरत दो वन कर्मियों के साथ 6 अज्ञात लोगों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है इस मारपीट के दौरान वनरक्षी भवन में तोड़फोड़ भी की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

चैनपुर थाना

मारपीट और तोड़ फोड़ से संबंधित शिकायत का आवेदन वन विभाग के कर्मी जिगनी गांव निवासी विक्रम मुसहर के द्वारा दिया गया है, आवेदन देते हुए विक्रम मुसहर ने बताया कि वह वन विभाग में टाइगर ट्रैकर के पद पर कार्यरत है, उसके साथ ही रामभवन मुसहर भी टाइगर ट्रैकर पद पर कार्यरत है और दोनों मझगावां मोड़ के समीप वनरक्षी भवन में पद स्थापित है।

आवेदन में उन्होंने बताया है दोनों अपनी ड्यूटी में थे तभी 6 की संख्या में अज्ञात लोग मुंह बांध कर आए और उनके साथ गाली गलौज करने लगे मना करने पर सभी ने उसके साथ मारपीट की और जाते-जाते पुलिस में शिकायत करने पर पुनः मारपीट करने की धमकी दिया।

वन कर्मी ने बताया कि इस मारपीट की सूचना विभागीय अधिकारियों को देते हुए इलाज के बाद वह थाने में शिकायत करने पहुंचा है, वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले में जांच की जा रही है, उस आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments