Homeमुंगेरमुंगेर में चोरो ने फ्लोर मिल का ताला तोड़कर पहले की चोरी,...

मुंगेर में चोरो ने फ्लोर मिल का ताला तोड़कर पहले की चोरी, फिर लगा दी आग

Bihar: मुंगेर जिले के वासुदेवपुर ओपी के माधोपुर स्थित एक फ्लोर मिल (आटा-तेल मिल) में बदमाशों के द्वारा उत्पात मचाया गया है। पहले मिल का ताला तोड़कर चोरी की घटना को दिया गया आजम। उसके बाद  मिल में आग लगा दिया गया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

दरसल यह घटना शुक्रवार की सुबह 3:00 बजे के आसपास की है। घटना के सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम पहुंची। 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बदमाशों ने नकद सहित 500 टीन से ज्यादा सरसो तेल की चोरी कर ली है। चोरों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। कासिम बाजार निवासी संतोष कुमार का माधोपुर स्थित विश्वजीत तेल आटा व मशाला मिल के नाम से दुकान है। हर दिन की तरह गुरुवार की रात काम खत्म कर घर कासिम बाजार चले गए।

शुक्रवार की सुबह 3:00 बजे पड़ोसी ने आग लगने की सूचना दी। पीड़ित ने बताया दुकान के पूजा घर में रखे 60 हजार नकद, सरसों तेल से भरा हुआ 500 से अधिक तेल के टीन और जरूरी कागजात की चोरी हुई है। करीब 15 लाख की चोरी की गई है। पीड़ित ने बताया कि चोर दुकान में रखा सरसों की 50 से अधिक बोरी भी ले गए। चोर चोरी करने के बाद गली से होते हुए माधोपुर मुख्य सड़क के रास्ते लेकर गया है। रास्ते में तेल व सरसों गिरा हुआ मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments