Homeमुंगेरमुंगेर में ग्रामीणों के द्वारा प्रेमी व प्रेमिका की कराई गई शादी

मुंगेर में ग्रामीणों के द्वारा प्रेमी व प्रेमिका की कराई गई शादी

Bihar: मुंगेर जिले के टेटिया बंबर प्रखंड क्षेत्र के नोनाजी पंचायत में ग्रामीणों के द्वारा एक प्रेमी युगल की शादी करने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भलगुडी निवासी शिवचरण पटेल की पुत्री कुमारी भारती का इटारसी रेलवे में कार्यरत ट्रैकमैन भागलपुर जिला अंतर्गत सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मंझली गांव निवासी सुरेश मंडल के पुत्र संपूर्णानंद के साथ वर्ष 2019 से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों देवघरा मंदिर परिसर में पूजा करने के नाम पर घर से निकले थे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS news

जिसके बाद मंझली गांव से प्रेमी संपूर्णानंद भी देवघरा पंहुचा और दोनों ने पूजा अर्चना की। जिसके बाद दोनों नोनाजी पंचायत के विकास भवन में बातचीत कर रहे थे। जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया गया। वहीं सूचना पर पहुंचे पंचायत के मुखिया और प्रखंड प्रमुख ने दोनों की रजामंदी से शादी करा दी। प्रेमी संपूर्णानंद ने बताया कि हम दोनों की पहली मुलाकात इटारसी में ही हुआ था। जहां मेरे चचेरे भाई रेलवे में नौकरी करते थे और मेरे चचेरे भाई की शादी मेरी प्रेमिका के बहन से हुई थी।

जहां पहली बार हम दोनों की मुलाकात हुई। उसी समय से हम दोनों का प्रेम-प्रसंग प्रारंभ हो गया। वहीं शादी की सूचना घर वाले को दी गई है। इधर शादी के बाद लड़की अपने पति के साथ परिजनों की मौजूदगी में अपनी मायके चली गई, जबकि लड़का पक्ष से कोई नहीं पहुंचा था। हालांकि इसकी सूचना लड़का के परिजनों को दे दी गयी है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments