Homeमुंगेरमुंगेर पुलिस ने 3 अपराधियों को धर दबोचा

मुंगेर पुलिस ने 3 अपराधियों को धर दबोचा

Bihar: मुंगेर जिले के कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे को गुप्त सूचना मिली कि अशोक स्तंभ स्थित तिवारी लस्सी दुकान के पास कुछ लोग अवैध हथियार की खरीद फरोख्त होने वाली है। वहीं सूचना के बाद एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी के निर्देश पर जिला और आसूचना इकाई की टीम के साथ कोतवाली थानाध्यक्ष सशत्र पुलिस बल के साथ अशोक स्तंभ के पास पहुंचे जहां उन्होंने जांच शुरू कर दी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

वही एक बाइक पर सवार तीन लोग पुलिस को देखकर भागने लगे इसके बाद मौजूद पुलिस ने बाइक से भाग रहे तीनों युवकों को धर दबोचा। वही जाँच के दौरान पुलिस एक बैग से भारी मात्रा में हथियार 7 पैन पिस्टल, 14 जिन्दा कारतूस, 3 मोबाईल, एक बाइक सहित 1 लाख 90 हजार रुपये बरामद किया। वही हथियार की बरामदगी को लेकर  सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया की गिरफतार व्यक्ति मो जमशेर उर्फ़ नफरु मुफसिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव का रहने वाला है, वही अरमान और विलाल मंडल पश्चिम बंगाल के क्षमता मिठूपाड़ा गोपलनगर का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि अरमान और विलाल मंडल पश्चिम बंगाल से अवैध हथियार खरीदने के लिए मुंगेर आए हुए थे और मो जमशेद अवैध हथियार उपलब्ध कराया था। एसडीपीओ ने कहा कि प्रति पैन हथियार 29 हजार में खरीदा था। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार मो जमशेद 5-6 माह पूर्व आर्म्स एक्ट के मामले में मुफसिल थाना क्षेत्र में जेल जा चुका है। सदर एसडीपीओ ने कहा की बरामद पैन हथियार बहुत ही घातक है और मुंगेर में पहली बार ऐसा हथियार देखने को मिला है उन्होंने कहा यह हथियार किसी व्यक्ति की जान ले सकती है इसका इस्तेमाल शर्ट के पॉकेट में रखकर अपराधी इस्तेमाल कर सकते है इस हथियार की कारतूस बहुत ही छोटी होती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments