Homeपटनामीसा भारती एक बार फिर लोकसभा क्षेत्र से लड़ेगी चुनाव

मीसा भारती एक बार फिर लोकसभा क्षेत्र से लड़ेगी चुनाव

 Bihar: पटना, राजद के वरिष्ठ नेता लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती ने कहा की वे पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से केंद्र की जन विरोधों नीति और आमजन के मुद्दों की रक्षा के लिए एक बार फिर से चुनाव मैदान में हैं। दरसल यह उक्त बाते उन्होंने रविवार राष्ट्रीय जनता दल के जिला कार्यालाय में पटना जिलाध्यक्ष दीनानाथ सिंह यादव की अध्यक्षता में पटना-दानापुर क्षेत्र के राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान कहा।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

मीसा भारती

आगे उन्होंने कहा की शोषितों, वंचितों, पिछड़ों, अतिपिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों और समाज के सभी वर्गों के मान-सम्मान और उनको भागीदारी देने में राष्ट्रीय जनता दल हमेशा आगे रहा है और इन वर्गों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने 17 महीने के कार्यकाल में जो काम किये हैं उससे आम लोगों का विश्वास महागठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल के प्रति मजबूत हुआ है। इस बार केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों, महंगाई, गरीबों के साथ अन्याय, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार में भाजपा नेताओं की संलिप्ता तथा उनके साथ न्याय नहीं होने के कारण महिलाओं में जो गुस्सा है वो स्पष्ट रूप से दिख रहा है।

आगे उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार गरीबों तथा किसानों के साथ न्याय नहीं कर रही है और उन्हें सड़कों पर खड़ा कर रही है।  विपक्षी दलों की आवाज को बंद करने के लिए लगातार साजिश कर रही है, जबकि इलेक्ट्राल बांड के माध्यम से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है इस पर चुप्पी साध ली है। उन्होंने कहा वो इस बार मुद्दों के आधार पर जनता के बीच जाएंगी और जनता को केंद्र सरकार की जनविरोधी और आम लोगों को परेशान करने वाली नीतियों से अवगत कराएंगी। मौके पर विधायक रेखा देवी, पूर्व मंत्री कार्तिकेय कुमार सिंह, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, पूर्व विधान पार्षद आजाद गांधी, प्रदेश महासचिव संजीव राय, गुलाम रब्बानी, अफरोज आलम सहित दूसरे कई नेता उपस्थित रहे।

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments