Homeसुपौलमीडिया और मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

मीडिया और मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

Bihar: सुपौल पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने मीडिया और मोदी सरकार पर जमकर बोला हमला कहां की बड़े-बड़े न्यूज़ चैनल वाले ‘इंडिया’ गठबंधन के खिलाफ बोलने का सुपारी ले रखे है। वहीं उन्होंने कहा कि तमाम लोग खुद ही  ज्योतिषाचार्य बने हुए है। दरसल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पप्पू यादव सुपौल पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होकर ये सारी बातें कही।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS News

 

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान में जो देश की हालात है वह किसी से छिपी नहीं है। मुद्दा होता कुछ है और हो रहा कुछ और होता है। पप्पू यादव ने कहा कि आज 184 सांसदों के बोलने की आजादी छीन ली गई है। इतिहास में इससे पहले कभी इस तरह की बात नहीं हुई। आज केंद्र सरकार चंगेज खां, हिटलर को पार करते जा रहे हैं। जो लोग बीजेपी के खिलाफ बात करते हैं,उसके खिलाफ ईडी और सीबीआई को दौड़ा दिया जाता हैं। भारतीय संसद में पहली बार संविधान के विपरीत लोकतंत्र की हत्या हुई।

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना हुई। साक्षी मलिक ने कुश्ती छोड़ दिया और ये लोग जात का राग अलाप रहे थे। राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम और सीएम का कोई जात होता है क्या? जब देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति की जात हो तो कुछ बचेगा क्या? भारत में अब वैसे भी कुछ बचा नहीं है। बता दें कि लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला ने सदन की अवमानना के मामले में 20 दिसंबर को 2 और सांसदों को निलंबित कर दिया। इनमें कांग्रेस सांसद सी थॉमस और सीपीआईएम के एएम आरिफ शामिल थे। इसके साथ ही संसद के दोनों सदनों से निलंबित किए गए सांसदों की संख्या 143 हो गई, इस मुद्दे पर पूरे देश में जमकर राजनीति हो रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments