Homeजमुईमिनी ट्रक से 3700 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद, ट्रक चालक सहित तीन...

मिनी ट्रक से 3700 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद, ट्रक चालक सहित तीन गिरफ्तार

Bihar: जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुई-खड़गपुर मार्ग पर कोहवरबा मोड़ के समीप गश्ती के दौरान पुलिस ने गुरुवार की देर शाम 3700 किलो प्रतिबंधित मांस मिनी ट्रक से बरामद किया है मौके से ट्रक चालक पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिला अंतर्गत किरतालपुर निवासी मु. मिराजुल इस्लाम, उपचालक अशोक नगर निवासी मु. अब्बासुद्दीन के अलावा सुपौल जिला के मरौना थाना क्षेत्र अंतर्गत गणेशपुर निवासी मु सरफराज को गिरफ्तार भी किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

ns news

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजवर्द्धन कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर शाम कोहवरबा की तरफ से गश्ती कर लक्ष्मीपुर थाना की तरफ लौट रहे थे, इसी दौरान बरहट की तरफ से ट्रक संख्या डब्लू बी-25 आर-6449 कोहवरबा की तरफ जा रहा था, जिसे रूकने का इशारा किया गया तो चालक तेज गति से ट्रक को भगाने लगा गंगटा जंगल में एक ट्रक के पहले से लगे होने के कारण वह भाग नहीं सका ट्रक का पीछा कर जब चालक को पकड़ इस संबंध में पूछा गया तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया, शक के आधार पर ट्रक की जांच की गई तो उसमें गाय और भैंस का बीफ भरा था और दुर्गंध आ रहा था।

बीफ ले जाने के कागजात की मांग की गई तो किसी प्रकार का कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया, पूछताछ में गिरफ्तार लोगों ने बताया कि जमुई थाना क्षेत्र के अड़सार स्थित मस्जिद के बगल रहने वाले सोनू और मोनू नामक व्यक्ति के पास से 18 गाय तथा भैंस का कुल 3700 किलो बीफ लिया था जिसे ट्रक मालिक ने कोलकाता पहुंचाने कहा था, बिना लाइसेंस के गाय व भैंस को काटना तथा बीफ का परिचालन करवाना अपराध है मामले में सभी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments