Homeचैनपुरमारपीट के मामले में फरार दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मारपीट के मामले में फरार दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bihar: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम शेरपुर में पुलिस ने छापेमारी करते हुए मारपीट के मामले में फरार चल रहे हैं दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार लोगों में पम्मी कुमार पिता बलदाऊ सिंह एवं मजनूं बिंद पिता सूरत बिंद ग्राम शेरपुर का नाम शामिल है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NAYESUBAH

जानकारी के लिए आपको बताते चलें कि 16 जनवरी 2020 के तिथि को ग्राम शेरपुर में मारपीट की घटना घटित हुई थी, जिसे लेकर शेरपुर के निवासी वकील सिंह पिता स्वर्गीय भोला सिंह के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देते हुए एक दर्जन नामजद सहित आधा दर्जन अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, उस मामले में अन्य लोगों की गिरफ्तारी हो गई थी, दो लोग फरार चल रहे थे।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी घर पर मौजूद हैं जिसके बाद पुलिस के द्वारा कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के द्वारा बताया गया कांड संख्या 20/20 में फरार चल रहे पम्मी सिंह एवं मजनूं बिंद को सुबह के पहर उन्हें उनके घर से गिरफ्तार किया गया है दोनों लोग ग्राम शेरपुर के निवासी हैं जिन्हें मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments