Homeपूर्णियामायके का मेला देखने जाने की जिद पर विवाहिता की पिट-पिटकर हत्या

मायके का मेला देखने जाने की जिद पर विवाहिता की पिट-पिटकर हत्या

Bihar:  पूर्णिया जिले में मायके में लगने वाली माघी मेला देखने जाने की जिद पर ससुराल वालों के द्वारा पीट-पीटकर विवाहिता की हत्या कर देने का मामला सामने आया है। दरसल यह घटना भवानीपुर क्षेत्र स्थित जाबे पंचायत के तीनटंगा वार्ड-2 की है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

NS Newsघटना के संबंध में जानकारी देते हुए भवानीपुर थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद ने बताया कि सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक संजीव रंजन के नेतृत्व में पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा गया। मामले की जांच की जा रही है। मृतिका तीनटंगा निवासी बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र पंकज मंडल की पत्नी सरिता देवी बताई जा रही है। घटना की सुचना पर उनके  मायका भागलपुर जिले के तीनटंगा नवटोलिया से भी स्वजन पहुंचे थे। मायकेवालों ने बताया कि माघ पूर्णिमा के अवसर पर उनके यहां मेला लगता है।

सरिता मेला देखने जाने की जिद कर रही थी। परंतु उसके ससुरालवाले उसे मेला देखने नहीं जाने देने की जिद पर अड़े हुए थे। इसी बात को लेकर ससुरालवाले और सरिता के बीच विवाद हो गया। पति और उसके परिवार वालों ने मिलकर पीट-पीटकर सरिता की हत्या कर दी। उसके चेहरे और समूचे शरीर पर जख्म के कई निशान थे। मायकेवालों ने बताया कि दोपहर लगभग 12:00 बजे सरिता की हत्या कर ससुरालवाले उसके शव को जलाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान पड़ोस के एक व्यक्ति ने उन्हें इसकी सूचना दी। संध्या लगभग 5:00 बजे मायके से आए लोगों ने भवानीपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने शव को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया।

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments